The Chopal

रांची में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, विदेश से बुलाई गई थी लड़कियां

झारखंड के रांची शहर में स्पेशल टीम की छापेमारी के दौरान बरियातू थाना क्षेत्र में दो लड़कियों को पकड़ा गया। इन लड़कियों को बंगाल और बांग्लादेश से देखा व्यापार के लिए बुलाया गया था। लड़कियों को दलालों द्वारा कस्टमर मिलते थे।
 
   Follow Us On   follow Us on
रांची में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, विदेश से बुलाई गई थी लड़कियां
The Chopal : झारखंड के रांची शहर में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। रांची के एसपी चंदन सिंह को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि शहर में ऐसा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जहां बंगाल और बांग्लादेश से लड़कियां सप्लाई की जाती है।

सूचना मिलने पर एसएसपी चंदन सिन्हा ने कार्रवाई शुरू की। सदर और बरियातू पुलिस थानों की टीम भी इस टीम में शामिल हुई। विशेष टीम ने सदर थाना क्षेत्र से दस और बरियातू थाना क्षेत्र से दो लड़कियों को गिरफ्तार किया। ये लड़कियां बांग्लादेश और बंगाल से देह व्यापार के लिए बुलाई गईं।

कुछ ग्राहक भाग गए

होटल के कमरे से लगभग एक दर्जन से अधिक लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए जब छापेमारी हुई। बताया जाता है कि दलाल ही इन लड़कियों को होटल तक ले जाते थे। सेक्स वर्कर और उनके ग्राहक पुलिस की गिरफ्तारी से पहले ही कुछ स्थानों पर भाग गए। वहीं, छापेमारी के दौरान पुलिस ने अश्लील सामग्री समेत अन्य वस्तुओं को पकड़ा है।

होटल मालिकों पर भी कार्रवाई होगी

वास्तव में, पुलिस को शहर के कुछ हिस्सों में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी। सूचना पर छापेमारी की गई। पकड़ी गई अधिकांश लड़कियां बंगाल और बांग्लादेश से थीं। पुलिस अब इन होटल मालिकों पर भी कार्रवाई करने के लिए भी तैयार है।

अवैध कारोबार की निगरानी करने के निर्देश

लोकसभा चुनावों से पहले हेडक्वार्टर ने पुलिस को नशे की सामग्री, कैश, वारंटी और अवैध कारोबार पर पैनी नजर रखने का अलर्ट पहले ही भेजा है।