The Chopal

Bhojpuri Hit Song: अंजना सिंह और खेसारी लाल ने मचाया धमाल, लवंडा डांस का हुआ हर कोई हुआ दीवाना

भोजपुरी गानों की हिट डांसर अंजना सिंह की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। पिछले साल अंजना को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला है। पर्दे पर अंजना की जोड़ी वैसे तो हर किसी से मैच हो जाती है। लेकिन खेसारी लाल के साथ उनकी बात ही कुछ और है।
   Follow Us On   follow Us on
Bhojpuri Hit Song: अंजना सिंह और खेसारी लाल ने मचाया धमाल, लवंडा डांस का हुआ हर कोई हुआ दीवाना

The Chopal : भोजपुरी गानों की हिट डांसर अंजना सिंह की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। पिछले साल अंजना को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला है। पर्दे पर अंजना की जोड़ी वैसे तो हर किसी से मैच हो जाती है। लेकिन खेसारी लाल के साथ उनकी बात ही कुछ और है। साल 2017 में आई फिल्म हसीना मान जाएगी में दोनों का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। दर्शकों को समझ नहीं आ रहा था कि इसमें अंजना सिंह की खूबसूरती निहारी जाए या फिर खेसारी लाल यादव का लवंडा डांस।

2017 में ही वेब म्यूजिक भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल ने इस गाने का पूरा वीडियो जारी किया था। गाने में खेसारी सिंह और अंजना सिंह बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8.1 मिलियन, या 81 लाख से अधिक बार देखा गया है। खेसारी लाल यादव ने इस गीत को अनामिका सिंह और पामेला जैन के साथ गाया है। गीत के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और गीत का संगीत निर्देशन अविनाश झा ने किया है।


 

यह गाना रामेश् वर मिश्रा की फिल् म 'हसीना मान जाएगी' में खास है। खेसारी एक लड़की की तलाश में हैं। वह दिल से अंजना को चाहते हैं। खेसारी को उनकी तलाश में अंजना मदद करती है। खेसारी के सामने अंजना की सहेलियों और सखियों की लंबी लाइन खड़ी है। लेकिन खेसारी कहते हैं कि इनमें से कोई उन्हें पसंद नहीं है। उन्हें सलवार-कुर्ती पहने वाली देसी लड़की चाहिए, नहीं जींस-टॉप वाली। मुझे आशा है कि यह गाना आपको पसंद आएगा।

ये पढे - हरियाणा के किसानों के बल्ले बल्ले! MSP पर शुरू हुई सरकारी गेहूं की खरीद