The Chopal

Gurugram Crime : पति के मामा को दिल दे बैठी बहू, अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को उतारा मौत के घाट

Haryana News : प्रेम प्रसंग के मामले तो आपने बहुत सुने होगें। किस का दिल कब किस पर आ जाए ये कोई नहीं जानता। प्यार ना उम्र देखता हैं और ना ही सूरतदेखता हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं। बता दे की पत्नी ने अपने ही मामा ससुर के प्यार के चक्कर में पड़ गई। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर घिनौनी हरकत को अंजाम दे दिया। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

   Follow Us On   follow Us on
Gurugram Crime : पति के मामा को दिल दे बैठी बहू, अवैध संबंधों में रोड़ बन रहे पति को उतारा मौत के घाट

The Chopal : मामा ससुर के साथ गैरकानूनी संबंधों में पड़ी एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला। मृतक उनके गैरकानूनी संबंधों को बाधित कर रहा था। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी को ससुराल से फोन पर पति की लोकेशन बताई थी। गुरुग्राम पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ा है। 

जानकारी के अनुसार, पत्नी और उसके प्रेमी को गुरुग्राम सेक्टर-10ए Gurugram Crime : पति के मामा को दिल दे बैठी बहू, अवैध संबंधों में रोड़ बन रहे पति को उतारा मौत के घाटथाना पुलिस ने गला घोंटकर पति मुकेश (40) की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों का नाम 35 वर्षीय सीमा और 25 वर्षीय शेखर था। आरोपी प्रेमी शेखर मृतक मुकेश की मामा है। शेखर, जो मूल रूप से राजस्थान के धौलपुर में रहता था, गुरुग्राम में कैब चलाता था।

ये पढ़ें - Gurugram News : गुरुग्राम में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा, इंजीनियर के शरीर के हुए दो टुकड़े

पूछताछ में, एसीपी अपराध वरुण दहिया ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि मृतक मुकेश अपनी पत्नी सीमा के साथ बसई एंक्लेव में एक किराये के घर में रहता था। शेखर को मृतक मुकेश की दूर की मामा लगी। मुकेश भी आरोपी शेखर के पास किराये पर रहता था और अक्सर उसके घर आता-जाता था। मुकेश की पत्नी सीमा और शेखर के बीच अवैध संबंध हुए। मुकेश इन संबंधों को जानकर सीमा पार कर गया था। मुकेश और शेखर के अवैध संबंध में बाधा आने पर शेखर और सीमा ने मुकेश की हत्या करने की योजना बनाई। 27 मार्च बुधवार को, आरोपी शेखर ने मुकेश के साथ शराब पीने के बाद मफलर से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। उसकी लाश को बसई एंक्लेव पार्ट-2 में फेंककर भाग गया।

बसई एंक्लेव में मिला था युवक का शव

27 मार्च को पुलिस को बसई एंक्लेव पार्ट-दो में 41 वर्षीय मुकेश का शव मिल गया था। समाचार मिलते ही सेक्टर-10ए थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेसिंक टीम को भी वहां बुलाया गया था। दोनों टीमों ने साक्ष्य एक साथ जुटाया। मृत व्यक्ति के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। मृतक के भाई ने इसके बाद हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू की। मामले की जांच करते समय मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वरुण दहिया, एसीपी अपराध, ने बताया कि पत्नी और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता चलने पर मृतक उसे अपने गांव छोड़ आया था। पत्नी और प्रेमी ने फिर एक साजिश बनाकर उसकी हत्या कर दी।

ये पढ़ें - Land scam : चर्चित जमीन घोटाला, माफियाओं को बेच दी 4 एकड़ सरकारी जमीन, अब रजिस्ट्रियां हुई शून्य घोषित