The Chopal

love affair : बेटे के दोस्त के साथ महिला ने सालों तक छुपाया ये राज

आज के समय ने लोगों का रिश्तों से विश्वास उठता जा रहा है। लोग अपने सुख के लिए रिश्तों को तार तार कर देते है। इस कारण आए दिन नई नई खबरें सुनने को मिलती है। आज हम आपके लिए कहानी लेकर आए हैं जिसमें महिला ने अपने बेटे के दोस्त के साथ रिश्ता बनाया और इस बात को अपने बेटे से कई सालों तक छुपा कर रखा। चलिए पढ़ते हैं विस्तार से कहानी
   Follow Us On   follow Us on
love affair : बेटे के दोस्त के साथ महिला ने सालों तक छुपाया ये राज

The Chopal : रिश्ता एक ऐसी सुंदर चीज होता है जो पता नहीं चलता कब किसके साथ बन जाए। बहुत से रिश्ते ऐसे होते हैं जो एक तो मुलाकात के बाद इतने पक्के बन जाते हैं जैसे वर्षों से बने हो। परंतु इन रिश्तों का इस्तेमाल गलत कामों के लिए किया जाता है और जब सच्चाई निकाल के सामने आती है तो सामने वाला दंग रह जाता है। चलिए एक ऐसी ही कहानी के बारे में आपको बताते हैं।

आपने अक्सर सुना होगा कि लोग अपने से बड़ी उम्र के लोगों से प्यार करते हैं। जब कोई महिला अपने से छोटे उम्र के लड़के से प्यार करती है तो वह बड़े के चक्कर में फंस जाती है, लेकिन क्या होता है जब एक महिला अपने ही बेटे के दोस्त से प्रेम करती है? 39 वर्षीय एक महिला को अपने ही बेटे के दोस्त से प्यार हुआ। लेकिन वह इस रिश्ते को लंबे समय तक नहीं चलाना चाहती थी। यह रिश्ता बस उनका लक्ष्य था, लेकिन ये रिश्ता धीरे-धीरे मजबूत हो गया।

अब सिर्फ मनोरंजन के लिए शादी करने वाली महिला चिंतित है कि कहीं उसके बेटे को इस बारे में पता चल जाएगा. लेकिन उसके रिश्ते में सुख है, इसलिए वह इसे तोड़ना भी नहीं चाहती। लड़का बहुत बुद्धिमान और सुंदर है। उनका कहना था कि वह लड़का सिर्फ 19 साल का था जब यह संबंध चल रहा था। महिला ने अपनी कहानी को रेडिट पर शेयर किया, जो अब पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है।

पोस्ट में महिला ने यह भी कहा कि वह इस रिश्ते को भविष्य में रखना नहीं चाहती, लेकिन मुझे डर है कि ये राज मेरे बेटे के सामने न खुल जाए। लोगों का कहना है कि उसे इस संबंध को तोड़ना चाहिए। अपने वीडियो में, महिला ने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्हें अपने रिश्ते से कोई उम्मीग नहीं है और इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया है। महिला को इस पोस्ट पर कई लोगों ने सलाह दी कि वह अपने रिश्ते को जल्द से जल्द समाप्त करे क्योंकि उसे बुरा लगेगा जब उसके बेटे को सच्चाई पता चलेगी।