इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 31 मार्च तक मिल रहा हैं बंपर डिस्काउंट, धड़ल्ले से हो रही हैं बिक्री 
 

इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग पिछले कुछ महीनों में अचानक बढ़ी है, जिसके परिणामस्वरूप बहुत सी कंपनियां बाजार में आ गई हैं। हम आपको बता दें कि अगर आप भी लेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले हैं, तो हम आपको बता दें कि इस कंपनी के स्कूटर पर हज़ारों रूपए का डिस्काउंट मिल रहा है, जिससे ग्राहक इन स्कूटर को धड़ल्ले से खरीद रहे हैं। 

 

The Chopal, New Delhi : ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमत पर की गई फरवरी में कटौती को 31 मार्च तक बढ़ा दिया है. ईवी निर्माता ने एक पोस्ट में कहा कि, "जब आप इसकी डिमांड करते हैं, तो हम कैसे मना कर सकते हैं? खास डिमांड पर, कीमत में गिरावट 31 तारीख तक बढ़ा दी गई है! आप अभी जाएं और अपने ओला एस1 को प्राप्त करें." 

कितनी है नई कीमत?

ओला ने पिछले महीने S1 X+, S1 Air और S1 Pro की कीमतों में कटौती की थी. ओला के प्रमुख मॉडल, एस1 प्रो की कीमत अब 1,30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जिसमें 17,500 रुपये की कटौती की गई है. पहले इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1,47,500 लाख रुपये थी. जबकि ओला एस1 एयर की कीमतों में 15,000 रुपये की कटौती की गई है, पहले इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.20 लाख रुपये थी.

100 प्रतिशत बढ़ी बिक्री

बेंगलुरु स्थित इस ईवी निर्माता कंपनी ने फरवरी में करीब 35,000 यूनिट्स को रजिस्टर किया, जिस कारण ओला इलेक्ट्रिक, ईवी सेगमेंट में दोपहिया वाहन निर्माता की लिस्ट में टॉप पर रही. कंपनी ने फरवरी में अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की है और पिछले साल के इसी महीने की तुलना में सालाना आधार पर लगभग 100% की ग्रोथ हुई है. 

कंपनी बढ़ा रही है सर्विस नेटवर्क

ओला इलेक्ट्रिक ने बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के अपने पूरे प्रोडक्ट लाइनअप के लिए वारंटी के साथ 8-वर्ष/80,000 किमी की एक्सटेंडेड वारंटी भी पेश की है. कंपनी अपने सर्विस नेटवर्क को 50 प्रतिशत तक बढ़ाने की भी योजना बना रही है, जो अप्रैल 2024 तक देश भर में मौजूदा 414 सर्विस सेंटर से बढ़कर लगभग 600 केंद्रों तक पहुंच जाएगी.

ये पढ़ें - UP के इस जिले में होगी जमीन अधिग्रहण, 600 किसानों से लिया जाएगा सहमति पत्र