हीरो का यह इलेक्ट्रिक स्कुटर पर 21000 का फायदा, सिंगल चार्ज में 100 km का माईलेज 
 

आपको बता दें कि Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 21000 रुपए तक का ऑफर है, जो सीमित समय तक चलेगा। आप 499 रुपए के टोकन मनी से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर सकते हैं अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। देखें पूरी जानकारी...
 

Hero Vida V1 Electric Vehicle Festive Offer: देश में फेस्टिव सीजन का दौर है. ऑटो मैन्यूफैक्चरिंग कंपनियां फेस्टिव सीजन में विभिन्न सौदे दे रही हैं। यही कारण है कि Vida, हीरो की इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी, भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बेहतरीन सौदे दे रही है। Vida V1 में 21000 रुपये तक के बेनेफिट्स उपलब्ध हैं। यह जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध थी। 

ये भी पढ़ें - Weather News : आज देश के इन राज्यों में होगी झमाझम बरसात, पहाड़ों पर बर्फबारी की वजह से गिरा पारा

Vida V1 में क्या है खास?

कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 110 किलोमीटर की रेंज देता है. यानी कि सिंगल चार्ज पर ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 110 किमी की रेंज देता है. इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है. ये स्कूटर 3.2 सेकंड में 0-40 kmph की रफ्तार पकड़ लेता है. इसके अलावा मात्र 65 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है. 

Vida V1 में मिलते हैं ये फीचर्स -

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में LED और प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स मिलते हैं. इसके अलावा कार में मिलने वाला खास फीचर क्रूज़ कंट्रोल भी मिलता है. वहीं ज्यादा स्टोरेज के लिए कस्टमाइज सीट्स का भी ऑप्शन मिलता है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 राइड मोड्स में मिलता है, इसमें Eco, Ride, Sport और Custom शामिल है. 

ये भी पढ़ें - Flipkart की सबसे सस्ती डील, मात्र 5000 रूपए मिल रहा हैं Vivo का ये 5G फोन

3 तरह से चार्जिंग का सपोर्ट -

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 तरह से चार्ज कर सकते हैं. पहला - रिमूवेबल बैटरी, दूसरा- पोर्टेबल चार्जर और तीसरा DC फास्ट चार्जिंग की मदद से इस स्कूटर को चार्ज कर सकते हैं. कनेक्टविटी के लिए कंपनी ने VIDA APP का भी सपोर्ट दिया है.  कीमत की बात करें तो दिल्ली में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.25 लाख रुपए है. हालांकि अलग-अलग राज्यों में स्कूटर की कीमतें बदल जाती हैं. इस स्कूटर को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं.