Honda के इस कार पर सवा लाख की छूट, नहीं मिलेगा ऐसा मौका दोबारा 
 

Car discount: हालाँकि सेडान गाड़ियों का मार्किट कम होता जा रहा है, बहुत से लोग इन्हें खरीद रहे हैं क्योंकि वे लोगों की पसंद बनी हुई हैं।  यदि आप भी एक अच्छी सेडान कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको बता दें कि होंडा अपनी इस कार पर 1.20 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। आइये इस कार को जानें 

 

New Delhi : मार्च 2024 तक, होंडा ने अपने पूरे पोर्टफोलियो पर 1,19,500 रुपये की छूट दी जाएगी। इसमें होंडा की सिटी, अमेज और एलिवेट भी शामिल हैं। यदि आप होंडा सेडान कार सिटी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। ठीक है, क्योंकि आज हम आपको मार्च 2024 में शहर में मिलने वाली छूट के बारे में बताने जा रहे हैं। इस डिस्काउंट ऑफर को 31 मार्च 2024 तक वैलिड किया जाएगा। हालाँकि, डीलरशिप, स्थान, वैरिएंट, कलर, पावरट्रेन और अन्य कारकों के आधार पर यह ऑफर फरक हो सकता है।

होंडा सिटी पर कितने का डिस्काउंट ऑफर?

मौजूदा महीने में होंडा पोर्टफोलियो में होंडा सिटी (Honda City) पर सबसे ज्यादा छूट मिल रही है। हुंडई वरना (Hyundai Verna) को टक्कर देने वाली सिटी कार को खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों को अभी 1,19,500 रुपये तक की छूट मिल रही है। ग्राहक इस कार पर 30,000 रुपये की नकद छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को इस पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके साथ कंपनी अपने लॉयल ग्राहकों को 4,000 का लॉयल्टी बोनस भी दे रही है।

इसके अलावा ग्राहकों को कंपनी होंडा कार एक्सचेंज करने वालों को 6,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही 8,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20,000 रुपये का स्पेशल कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। सिटी सेडान के स्पेशल एडिशन पर 36,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जो ग्राहक एक्सटेंडेड वारंटी चाहते हैं, ऐसे ग्राहकों को कंपनी चौथे और पांचवें साल के लिए 13,651 रुपये में एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है।

कितनी है होंडा सिटी की कीमत?

होंडा सिटी के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत बेस वैरिएंट के लिए 11.71 लाख से शुरू होती है और टॉप वैरिएंट के लिए 16.26 लाख तक जाती है। यह दोनों कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली की हैं।

ये पढ़ें - UP के इस जिले में 26 गांवों में की जाएगी चकबंदी, सरकार का निर्देश जारी