Sonalika ने लॉन्च किए अपने 5 दमदार ट्रैक्टर,  कॉम्पैक्ट डिजाइन व एडवांस इमिशन कंट्रोल सिस्टम से लैस 
 

इंटरनेशनल ट्रैक्टर लिमिटेड, जो सोनालिका ब्रांड के ट्रैक्टर बेचती है, ने पांच नए ट्रैक्टर पेश किए हैं। कम्पनी ने अगले तीन वर्षों में अपने निर्यात को दोगुना करने का निर्णय लिया है।
 

The Chopal - इंटरनेशनल ट्रैक्टर लिमिटेड, जो सोनालिका ब्रांड के ट्रैक्टर बेचती है, ने पांच नए ट्रैक्टर पेश किए हैं। कम्पनी ने अगले तीन वर्षों में अपने निर्यात को दोगुना करने का निर्णय लिया है। पांच ट्रैक्टर, जो कंपनी ने लॉन्च किए हैं, कॉम्पैक्ट डिजाइन और एडवांस इमिशन कंट्रोल सिस्टम से सुसज्जित हैं। अलग-अलग प्रकार की खेती को ध्यान में रखकर भी अलग-अलग ट्रैक्टर का उपयोग किया गया है। ध्यान दें कि सोनालिक ट्रैक्टर निर्यात में सबसे बड़ा योगदान देता है।

ये भी पढ़ें - UP News: रिक्शा वाले के साथ भागी शादीशुदा लड़की, घर से लाखों के गहने भी ले गई साथ 

जानें किस सिरीज में क्या खास है

N-Series ट्रैक्टर का डिजाइन और विकास विशिष्ट अंगूर के बागों और बगीचों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर किया गया है। C-Series ट्रैक्टर में वी इंजन है, जो ड्यूरेबिलिटी और एफर्टलेस परफॉर्मेंस पर फोकस करता है। S-Series ट्रैक्टर 16 HP से 125 HP तक की क्षमता रखते हैं। इसका इस्तेमाल कठिन कृषि कार्यों में किया जाएगा। SV-Series पर्यावरण-अनुकूल बनाया गया है और इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग करता है। इसका प्रवेश जीरो है। H-Series को स्मूद फंक्शन और ऑपरेशनल कंफर्ट के लिए बनाया गया है।

200 से अधिक चैनल पार्टनर थे

Global Partner Summit गुरुग्राम में International Truck Limited ने आयोजित किया था। इन पांच ट्रैक्टरों को उसी में अनवील किया गया है। इस समिट में 200 से अधिक वैश्विक चैनल पार्टनर शामिल हुए। कम्पनी ने बताया कि H, S और SV श्रेणियां ग्लोबली लॉन्च की गईं। वहीं, C सिरीज यूरोप में पेश की गई है। N-series यूरोप, अफ्रीका, अमेरिका और साउथ अमेरिका रीजन के लिए शुरू हुआ।

ये भी पढ़ें - UP News - लंबित राजस्व मामलों को लेकर UP के CM योगी सख्त, अब होगी ऑनलाइन निगरानी, तारीख पर तारीख नहीं चलेगी