UP के इस एयरपोर्ट पर 27 सोना तस्कर DRI की आंख में धूल झोंक हुए फरार 
 

UP News : उत्तर प्रदेश के इस एयरपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं। बता दे की लखनऊ एयरपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल से करीब 27 सोना तस्कर सोना लेकर फरार हो गए। पढ़ें क्या हैं पूरा मामला 
 
 

Uttar Pradesh News: यूपी के लखनऊ एयरपोर्ट पर सोने चोरी का बड़ा मामला समाने आया हैं। लखनऊ एयरपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर 27 सोना तस्कर सोना लेकर फरार हो गए। बता दे की बाद में डीआरआई ने इन 27 सोना तस्कर को हिरासत में लेकर कस्टम को सौंपा दिया हैं। ताज़ा जानकारी के लिए बता दे की पुलिस को तहरीर पर कस्टम विभाग ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोमवार तड़के लखनऊ एयरपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर आई फ्लाइट से डीआरआई की टीम ने 36 यात्रियों को अचानक 3.5 करोड़ रुपए की विदेशी सिगरेट के साथ हिरासत में लिया। लेकिन बाद में जब इन यात्रियों से पूछताछ की गई तो पता चला की वे साथ में सोने के टुकड़े भी लेकर आए थे। डीआरआई की पूछताछ में आगे पता चला की इन यात्रियों वो सोने के टुकड़े निगल लिए हैं। 

इन यात्रियों को सोना बरामद करने के लिए केला और दवाएं दी जाती थीं। DRI ने मंगलवार को पकड़े गए यात्रियों को कस्टम में भेजा। लाउंज में शाम छह बजे बैठे यात्रियों ने अचानक चीखना शुरू कर दिया कि कस्टम ने एक यात्री को मार डाला। 27 यात्री उसे लेकर पार्किंग की ओर भागे। बाद में कस्टम ने बेहोश यात्री को सहज करने के लिए डॉक्टर को फोन किया। पुलिस ने बताया कि बीमार यात्री डॉक्टर के आते ही उठकर बैठ गया, लेकिन बाकी 27 अवसरों का फायदा उठाकर भाग गया। सिर्फ सात यात्रियों के बयान एयरपोर्ट पर चल रहे थे।