साड़ी में दिखा अंकिता लोखंडे का हॉट अंदाज

 
The Chopal
मनोरंजन:- मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को कौन नहीं जानता। इन्होंने जी टीवी के लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता में अर्चना का किरदार निभा कर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। लोग मानव के रूप में सुशांत सिंह राजपूत और अर्चना के रूप में अंकिता लोखंडे की जोड़ी को बेहद पसंद करते थे। वहीं दिवंगत ऐक्टर सुशान्त सिंह राजपूत की मौत के बाद भी यह काफी सुर्खियों में रही और इन्होंने उन्हें कई तरीकों से ट्रिब्यूट भी दिया। 
अब अभी हाल ही में इन्होंने विक्की जैन के साथ विवाह कर लिया है। अंकिता लोखंडे की शादी के बाद से इनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचाए हुए हैं। लोग अंकिता लोखंडे की तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं। अब इस बीच अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लू साड़ी पहनकर पोस्ट किया है। लोग अंकिता लोखंडे की इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं। इनके फैन्स इनकी इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया कर रहे हैं और इनके अंदाज को पसन्द कर रहे हैं।
https://www.instagram.com/p/CaMQh3doaE5/?utm_medium=copy_link
जानकारी के लिए बता दें अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं। यह आय दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने जीवन से जुड़े किस्से अपने फैन्स के साथ साझा करती रहती है। इनके फैन्स इनके पोस्ट और वीडियो बेहद पसंद करते हैं और उसपर जमकर प्रतिक्रिया भी व्यक्त करते हैं।