पहली बार नागिन में मिली एक  पुरुष को लोकप्रियता

 
The Chopal
मनोरंजन| एकता कपूर के शो वैसे तो हमेशा ही दर्शकों के दिल मे अपनी जगह बनाने में सफल रहते हैं। लेकिन जब नागिन की बात हो तो एकता का यह शो एक ऐसा शो है जो सिर्फ दर्शकों के मध्य अपनी जगह ही नहीं बनाता अपितु किरदारो को भी दर्शकों के बीच खूब लोकप्रियता देता है। नागिन की अब तक सीरीज़ में काम कर चुके प्रत्येक कलाकार को दर्शकों का खूब प्यार मिला।
वही अभी हाल ही के शुरू हुए नागिन 6 ने अब अपनी लोकप्रियता और जबरदस्त कहानी के चलते पब्लिक के बीच अपनी धमक बनाना आरम्भ कर दिया है। वही इसके लीड एक्टर सिम्बा सभी के दिलो पर छा गए हैं। सिम्बा नागपाल जो की नागिन में ऋषभ गुजराल का किरदार निभा रहे हैं लोग इन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं। यह पहली बार है जब एक महिला प्रधान शो में किसी पुरूष को लोकप्रियता हासिल हो रही है।
नागिन के फैन्स ऋषभ और प्रथा की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। ऋषभ जब अपने किरदार में होते हैं तो वह बिल्कुल उसमे डूब जाते हैं वही नागिन के किरदार में प्रथा की एक्टिंग भी काबिले तारीफ है। अभी इस शो को शुरू हुए वैसे कुछ ही दिन हुए हैं तो आप देखना यह है कि क्या ऋषभ अंत तक अपने अभिनय से लोगो की पसंद बने रहेंगे या फिर कोई अन्य चेहरा नागिन से लोकप्रियता हासिल करेगा।