गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10 दिन में तोड़े सारे रिकॉर्ड, जाने कितनी हुई कमाई

 
The Chopal
मनोरंजन| आलिया भट्ट की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का जवाब नहीं इसमे सोशल मीडिया से लेकर हर जगह अपना कब्जा कर रखा है। लोग आलिया के अंदाज और डायलॉग के दीवाने हैं। लोग इनके स्टाइल को भी खूब कॉपी कर रहे हैं। लेकिन इस फ़िल्म में 10 दिन में ही सिनेमा में अपना जलवा बिखेर दिया और अब यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिया आलिया की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ जल्द ही नया रिकॉर्ड कायम करेगी। फ़िल्म को जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल किया जाएगा। बताते चले फ़िल्म ने 9वें दिन 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 78.50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो 10वें दिन यानी कि कल (रविवार) को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया।
वही संजय लीला भंसाली के मुताबुक फिल्म वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फ़िल्म को लोगो का बेहद प्यार मिल रहा है लोग फ़िल्म को खूब पसंद कर रहे हैं और आलिया के किरदार की सराहना कर रहे हैं। इस फ़िल्म में आलिया भट्ट गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ का किरदार निभा रही है। जो मुंबई पहुंच कर बड़ी हीरोइन बनने के खवाब बुनती है लेकिन जब यह वहां पहुंचती है तो इन्हें बेच दिया जाता है। यह यहां काफी संघर्ष करती है लोगो से दूर रहती है बात नही करती जिसके बाद लोग इनका नाम गंगू रख देते हैं। यह अपनी पुरानी जिंदगी को अलविदा कह कर नई जिंदगी में प्रवेश करती है और 4000 औरतों और बच्चो के लिए लड़ाई लड़ती है।