24.5 करोड़ की कमाई ने गंगूबाई काठियावाड़ी ने की शुरुआत

 
The Chopal
मनोरंजन| मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सुर्खियों में रही फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पिछले साल से लोगो के दिल मे अपनी जगह बना रही है। वहीं रिलीज के बाद आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली ने ऑडिएंस के मन मे बेहतर जगह बना ली है। लोग गंगू के किरदार में आलिया भट्ट के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे है। 
वहीं इस फ़िल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो इसने सबको चकित कर दिया है। फिल्म ने 10.5 करोड़ से शानदार ओपनिंग की है और अब फैंस की निगाहें फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई थी कि दूसरे दिन के कलेक्शन में इस फ़िल्म ने वीकेंड पर बार किया और 14 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. यानी कि फिल्म ने अब तक 24.5 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है।
बता दें कोरोना की वजह से लम्बे अरसे के बाद कोई फ़िल्म सिनेमा घर मे रिलीज हुई है। आलिया और भंसाली के लिए यह बड़ी चुनौती थी कि लंबे अरसे के बाद रिलीज हुई इस फ़िल्म को कहीं उनके फैन्स का प्यार न मिले लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लोगो ने इस फ़िल्म को देखने के लिए टिकट कटवाया और वह फ़िल्म देखने पहुंचे। अब यह कयास लगाया जा रहा है कि लोगो के मन से कोरोना का भय समाप्त हो रहा है और परिस्थिति पहले जैसी हो गई है।