मोनालिसा ने कैमरे के सामने आकार किया कुछ ऐसा, देखें विडिओ 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर ऐसे पोस्ट शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर लोग अपना होश खो बेठते हैं. उन्होंन फिर एक बार ऐसा ही कुछ किया है. उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर वाइरल हो रहा है.

 

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर अपना जलवा बरकरार बनाए रखती हैं. ऐसा कोई दिन नहीं होता है जिस दिन वह फैंस से रूबरू ना होती हो. अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस बार-बार देखे जा रहे है. मोनालिसा की अदाओं पर लोग फिदा हो चुके हैं. 

ब्लैक टॉप और मिनी स्कर्ट में दिखाईं अदाएं

मोनालिसा (Monalisa) ने ब्लैक कलर का टॉप पहना है. इसे उन्होंने मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में मोनालिसा बेडरूम में बुक पढ़ती नजर आ रही हैं और फिर वह उठकर कैमरे के सामने आ जाती है और अपनी कातिलाना अदाएं दिखाने लगाती हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' का गाना 'किताबें बहुत सी' सुनाई दे रहे हैं.

मोनालिसा की अदाओं पर आया फैंस का दिल

मोनालिसा (Monalisa) के इस वीडियो को फैंस बार-बार देखे जा रहे हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स कभी उन्हें सेक्सी कह रहे हैं तो कभी उनकी फिटनेस की तारीफ किए जा रहा हैं. इसके अलावा फैंस ने जमकर फायर और हर्ट इमोजी शेयर की जा रही है. एक घंटे में ही मोनालिस के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.