अब उर्फी एक्ट्रेस बनने को तैयार, बोली - 'इस डायरेक्टर के कहने पर दे सकती हूं न्यूड सीन'

 

नई दिल्ली , आज के समय सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि इस वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया है लेकिन बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेंस्टेंट को इन सब चीजों कोई फर्क नहीं पड़ता. यह तक कई लोग तो एक्ट्रेस से यह भी पूछने लग जाते हैं कि वो इतना तैयार होकर आखिर  जाती कहां  हैं, जिसका जवाब अब  एक्ट्रेस ने अपने अंदाज में दिया है .

उर्फी का ट्रोल्स को सीधा जवाब

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) तो आजकल  हर दूसरे और तीसरे दिन ट्रोलिंग का शिकार होती रहती  हैं. वही अपने अजीबोगरीब स्टाइल के चलते उर्फी जावेद आए दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. पर सोशल मीडिया पर लोग उर्फी जावेद के फैशन सेंस की जमकर धज्जियां उड़ाते हैं.पर  ट्रोल्स को हमेशा नजरअंदाज करके उर्फी जावेद अपनी ही धुन में मस्त नजर आती हैं. कई मौकों पर उर्फी जावेद ने ट्रोल्स को करारा जवाब भी  दिया है और एक बार फिर से उन्हें ट्रोल्स की एक बात बहुत अंदर तक  चुभ गई है. 

'तैयार होकर कहां जाती हो' ट्रोल्स ने पूछा 

अपने हाल ही के  इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने जिक्र किया है कि लोग इंस्टाग्राम पर उनसे बिना सिर-पैर के सवाल पूछते रहते  हैं. इंडिया डॉट कॉम से बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने कहा है कि लोग उनसे बार-बार पूछते हैं कि इतना तैयार होकर बार-बार कहां जाती हो? इस पर उर्फी जावेद का सरल स जवाब है कि यह लोगों का काम नहीं है और लोगों को इससे कोई भी  मतलब नहीं होना चाहिए. उर्फी ने आगे की बातचीत मे  कहा है, कि  'मैं किसी के घर जाऊं, मैं मुजरा करूं...तुमसे क्या? मैं जो करूं. अब हर किसी को पूछोगे क्या सड़क पर...अब अगर  करीना कपूर आप लोगों को  दिखेगी तो उससे भी पूछोगे कि जा कहां रहे हो..तुम नहीं पूछोगे.... जहां भी जाऊं..मेरी मर्जी, और  मुझे लिपस्टिक लगानी है, मैं लिपस्टिक लगाके जाऊंगी, मुझे चप्पल पहननी है..तो मैं वह पहनूंगी...मेरी मर्जी....'

निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को तैयार उर्फी जावेद 

उर्फी ने एक और इंटरव्यू में पिछले दिनों  बयान दिया था कि वो किसी अच्छे डायरेक्टर के संग काम करने के लिए तैयार हैं. उर्फी ने यह भी  कहा कि अपने किसी भी प्रोजेक्ट में बेवजह न्यूड नहीं हो सकतीं जब तक कि उन्हें कहानी में उसकी जरूरत महसूस न हो. उर्फी जावेद ने कहा कि उनकी पहचान सिर्फ कपड़ों से नहीं है. मैं उससे कहीं ज्यादा हूं. अच्छी अभिनेत्री हूं. अच्छा काम करती हूं. उन्होंने कहा अगर मुझे ऐसा कुछ ऑफर मिलता है तो मुझे उसके बारे मे  सोचने में वक्त लगेगा. ऐसा नहीं कि मैं सुनते ही उस प्रोजेक्ट के लिए हां कह दूंगी. उर्फी ने यह भी  कहा लेकिन अगर कोई बहुत अच्छा प्रोजेक्ट है. जैसे निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन कि कोई फिल्म. अगर ऐसा कोई ऑफर होता है तो वो सोच सकती हैं क्योंकि वो ऐसे डायरेक्टर संजय लीला भंसाली  पर बहुत भरोसा करती हैं. क्योंकि संजय लीला भंसाली सिर्फ लोगों को दिखाने के लिए ऐसा नहीं करेंगे बल्कि जरूर कहानी में की डिमांड होगी तभी वो आपसे न्यूड सीन को कहेंगे.

अफेयर को लेकर चर्चा गरम 

बता दें कि अपनी निजी जिंदगी के चलते भी उर्फी जावेद लगातार सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि अनुपमा एक्टर पारस कलनावत संग उनकी किस बात को लेकर हुई थी? इस दौरान उर्फी ने पारस पर कई तरह के गंभीर आरोप भी जड़े थे. बता दें कि उर्फी जावेद और पारस कलनावत ने कुछ महीने के लिए एक-दूसरे को डेट किया था पर लगभग नौ महीने बाद ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था. आजकल  इंडो-कैनेडियन सिंगर कुंवर के साथ भी उर्फी का नाम जुड़ने लगा है. दरअसल बहुत जल्द ही उर्फी जावेद और कुंवर का गाना बेफिकरा रिलीज होने के लिए तैयार हैं. आपको बता दे कि इस गाने के पोस्टर्स को रिलीज करते हुए उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कर दिया था जिससे लोगों को लगने लगा किउर्फी जावेद  कुंवर को डेट कर रही हैं.