जबरदस्त कमाई कर रही कश्मीर फाइल्स को ओटीटी पर रिलीज करने की चल रही तैयारी

 
The Chopal
मनोरंजन| फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स इस समय काफी सुर्खियां बटोर रही है। लोग बड़ी तादाद में इस फ़िल्म को देखने टीएटर पहुंच रहे है। इस फ़िल्म को देखने के बाद हर दर्शक कश्मीरी पंडितों के दर्द और पलायन पर सवाल कर रहा है। वही कई राज्य ऐसे भी है जहां इस फ़िल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। जहां अभी हाल ही में हरियाणा, गुजरात और कर्नाटक में फिल्म टैक्स फ्री कर दी गई थी। वही अब उत्तरप्रदेश सरकार ने इस फ़िल्म को टैक्स फ्री किया है। 
बता दें यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इन फ़िल्म के निर्देशन विवेक अग्निहोत्री है जिन्होंने फ़िल्म की कहानी को बेहतरीन स्वरूप दिया है। फ़िल्म में कश्मीरी पंडितों की स्थिति इतनी मार्मिक दिखाई गई है कि जो भी इस फ़िल्म को देखने जा रहा है उसकी रूह कांप जा रही है। 
कश्मीर फाइल्स की रिलीज से पूर्व लोग इस फ़िल्म को लेकर जहां कई सवाल कर रहे थे वही आज इस फ़िल्म को दर्शकों से पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है। लोग इसे बड़ी तादाद में देख रहे हैं फ़िल्म के सभी कैरेक्टर को पब्लिक का बेशुमार प्यार मिल रहा है। लोकप्रियता को देखते हुए इस फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है। बताते चलें फिल्म में अनुपम खेर के अभिनय की हर तरफ प्रशंसा हो रही है. इसके अलावा फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी भी अहम रोल में नजर आई हैं. विवेक अग्निहोत्री ने इससे पहले भी जब द ताशकंद फाइल्स बनाई थी तो लोगों ने उनकी खूब सराहना की थी.