अभिनेता रणदीप हुड्डा को UN ने एंबेसडर पद से हटाया, मायावती पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी,

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा अभी काफी मुश्किलों में घिर गए हैं. उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की नेता और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर आपत्तिजनक मजाक किया था. रणदीप हुड्डा के इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है. लोगों ने उनके जोक को
 

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा अभी काफी मुश्किलों में घिर गए हैं. उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की नेता और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर आपत्तिजनक मजाक किया था. रणदीप हुड्डा के इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है. लोगों ने उनके जोक को सेक्सिस्ट और जातिवादी बताया है.

अभी जो ताजा अपडेट आ रही है वह यह है की अभिनेता रणदीप हुड्डा को यूनाइटेड नेशन ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन के एम्बेसडर के पद से हटा दिया है. यह कदम एक पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद उठाया गया है, जिसमें अभिनेता को यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का मजाक बनाते हुए देखा गया था. संयुक्त राष्ट्र सचिवालय ने सोशल मिडिया पर एक बयान में कहा कि अभिनेता रणदीप हुड्डा को जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन के एम्बेसडर के पद से हटा दिया गया है.

सीएमएस सचिवालय ने कहा कि उन्हें हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो के बारे में पता चला और वीडियो में की गई टिप्पणियों को उन्होंने आपत्तिजनक पाया गया है. इसमें यह भी कहा गया है कि जब रणदीप हुड्डा को पिछले साल ही फरवरी 2020 में प्रवासी प्रजातियों के लिए सीएमएस एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था, उस समय संगठन को इस वीडियो के बारे में जानकारी नहीं थी. अब जानकारी होने के बाद उन्हें तुंरत प्रभाव से हटाया जाता है. वहीं जानकारी के लिए बता दें ये वीडियो 2012 का है.

वीडियो में रणदीप हुड्डा कहते हैं कि मिस मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं. इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये दोनों बच्चे जुड़वा हैं? अभिनेता ने आगे कहा कि शख्स के सवाल पर मायावती ने कहा कि नहीं एक 4 साल का है और दूसरा 8 साल का है. इसके बाद उस आदमी ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां 2 बार भी जा सकता है.

सोशल मिडिया पर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा की क्यों उठ रही गिरफ्तारी की मांग, जानिए पूरा मामला