अभिनेता टाइगर श्रॉफ एवं दिशा पाटनी के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए बड़ी वजह,

पूरे देश में में कोरोना एवं ब्लैक फंगस जैसी जानलेवा बीमारीयों पैर पसारे हुए हैं. ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है. हालांकि जिन राज्यों या शहरों में स्थिति में सुधार आया है वहां अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है. असल बात है कि अनलॉक के बाद भी लोगों को घर से
 

पूरे देश में में कोरोना एवं ब्लैक फंगस जैसी जानलेवा बीमारीयों पैर पसारे हुए हैं. ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है. हालांकि जिन राज्यों या शहरों में स्थिति में सुधार आया है वहां अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है. असल बात है कि अनलॉक के बाद भी लोगों को घर से निकलने में डर लग रहा है. हालांकि सेलेब्स ने प्रतिबंधों के बीच सुरक्षा के साथ निकलना शुरू कर दिया है.

बॉलीवुड अभिनेता एकदम सुर्खियों में आ गए हैं. अभिनेता के खिलाफ कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के कारण एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार टाइगर श्रॉफ के खिलाफ बुधवार को बिना किसी वैध कारण के सार्वजनिक स्थान पर घूमकर महामारी नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण से मुंबई सहित देश के विभिन्न हिस्सों में आवाजाही पर कुछ प्रतिबंध लगाए गए हैं. लेकिन टाइगर श्रॉफ इन्हीं नियमों का उल्लंघन करके फंस गए हैं. कथित तौर पर टाइगर के खिलाफ बुधवार को कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक न्यू इंडियन एक्सप्रेस को मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि कथित तौर पर बागी 3 अभिनेता शाम को बांद्रा बैंडस्टैंड में बिना किसी वैध कारण के घूमते हुए पाए गए थे. जिस कारण से एक्टर के खिलाफ एक्शन लिया गया है. खबरों की मानें तो टाइगर घूमने के तय समय सीमा के बाद शाम को बांद्रा बैंडस्टैंड में घूम रहे थे। जो कोरोना लॉकडाउन नियमों के खिलाफ है. क्योंकि फिलहाल बिना किसी कारण से कोई भी तय सीमा के बाद घूम नहीं सकता है. कहा जा रहा है कि जब टाइगर घूम रहे थे तो कार में उनके साथ दिशा पाटनी भी मौजूद थीं.

लेकिन इतना ही नहीं एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि इस मामले में एक्टर की गिरफ्तारी नहीं होगी क्योंकि यह एक जमानती अपराध है. वहीं, जब एक्टर को पुलिस ने घूमते देखा था और उनसे पूछताछ की थी तो एक्टर की तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला था, वह ठीक से नहीं बता पाए कि वह क्यों घूम रहे हैं. जिसके बाद ही पुलिस ने अब केस दर्ज कर लिया है.

हरियाणा बोर्ड की 10वीं कक्षा का रिजल्ट इस तारीख तक आएगा, और उसके बाद 12वीं की तैयारी,

यह क्लिक करें– हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे ताज़ा खबर WhatsApp ग्रुप में जुड़े!