Pushpa 2 Movie Release Date 'पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझें क्या, फायर है मैं' कब आएगा दूसरा पार्ट, देखें

 

 The Chopal,

Pushpa Cast Fees 1

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द राइज' ने हिंदी बाजार में करीब 80 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. 'पुष्पा' फिलहाल ओटीटी (OTT) पर रिलीज हो चुकी है लेकिन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला चल रहा है. 'पुष्पा' के गाने और डायलॉग्स सब कुछ काफी हिट जा रहा है. 'पुष्पा' को हिंदी वर्जन में रिलीज करने के पीछे Goldmines Telefilms के Director मनीष शाह का बड़ा हाथ है जिन्होंने इस फिल्म का राइट खरीदे और फिर हिंदी में रिलीज कर दिया. साउथ की इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में काफी पसंद किया जा रहा है और अब पूरा देश 'पुष्पा 2' (Pushpa The Rule Part 2) के आने का इंतजार हो रहा है.


कब शुरू होगी पुष्पा 2 की शूटिंग

एक इंटरव्यू में मनीष शाह ने जानकारी दी कि 'पुष्पा 2- द रूल' की शूटिंग इस साल मार्च या अप्रैल में शुरू होगी. उन्होंने यह साफ कर दिया कि पुष्पा 2 इसी साल फ्लोर पर आ जाएगी और जल्द इस फिल्म का काम पूरा कर मेकर्स इसकी दूसरी किश्त को रिलीज होगी.मनीष शाह ने 'पुष्पा 2' की रिलीज को लेकर पूरा हिसाब किताब बताया और कहा कि आखिर इस फिल्म को रिलीज होने में कब और कितना टाइम लगेगा. उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि 'पुष्पा 2' इस साल रिलीज नहीं कर पायेगे. इसका कारण उन्होंने बताया है कि इस लंबी फिल्म की शूटिंग में काफी समय लगेगा. उन्होंने बताया कि 'पुष्पा 2' की शूटिंग करीब 250 दिन तक चल सकती है . 'पुष्पा' के पहले भाग की शूटिंग भी 210 दिन तक चली थी. इसीलिए शूटिंग पर ही रिलीज का समय तय होता है. अगर बीच में कोरोना के चलते लॉकडाउन लग गया या कोई और समस्या आई तो फिल्म को  रिलीज में टाइम लग सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि साल 2023 तक पुष्पा 2 रिलीज हो सकती है.

कितनी करेगी पुष्पा 2 कमाई 

मनीष शाह ने बताया कि फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने पुष्पा की  खूब तारीफ की जा रही है. सभी को विश्वास है कि इसका दूसरा पार्ट भी सुपरहिट रहेगा. जैसा कि आप जानते है कि पुष्पा 2 इतिहास रचेगीऔर ब्लॉकबस्टर साबित होगी. 

क्या टूटेगा  प्रभास की 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड

मनीष शाह से यह भी सवाल  पूछा गया कि क्या प्रभास की 'बाहुबली द कन्क्लूजन' का रिकॉर्ड उनकी आने वाली मूवी  'पुष्पा 2' तोड़ पाएगी? इस पर मनीष शाह ने कहा कि 'बाहुबली' के पहले पार्ट ने 120 करोड़ की कमाई की थी और 'पुष्पा' ने 93-94 करोड़ रुपये कमाए. दोनों के बीच महज 30 फीसदी का अंतर है.अगर हमने थोड़ी और  ज्यादा मेहनत कर दी हम सब ने तो पुष्पा 2 बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी.