Pushpa 2 Teaser: लोगों के दिलों पर राज करने आ रहे अल्लू अर्जुन, इस दिन रिलीज होगा ‘पुष्पा 2’ का टीजर

 

Pushpa 2 Teaser: बीते साल तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के फेमस हीरो अल्लू अर्जुन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ ब्लॉक बस्टर हिट रही थी. इसी के साथ अल्लू देश के सबसे अधिक मांग वाले पैन इंडियन स्टार भी बन चुके हैं. पुष्पा’ को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में लाल चंदन की तस्करी के रैकेट की कोई कहानी पर बनाई गई थी. अल्लू अर्जुन ने फिल्म में टिट्युलर किरदार पुष्पा राज का रोल अदा किया था. इस प्रोजेक्ट के लिए अल्लू ने अपने जबरदस्त मेकओवर से ऑडियंस को हैरान भी कर दिया था. वहीं अब फैंस ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अल्लू अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं.

Rajasthan Weather: राजस्थान में 25 मार्च तक फिर बारिश- अंधड़ अलर्ट जारी, किसानों के माथे पर गहरी चिंता की लकीरें 

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा ‘पुष्पा 2’ का टीज़र

‘पुष्पा 2’ का मोस्ट अवेटेड ऑफिशियल टीज़र हाल ही में आंध्र प्रदेश में कही शूट हुआ था. वहीं इसे फाइनली रिलीज़ की तारीख मिल गई है. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक मोस्ट अवेटेड ‘पुष्पा 2’ का टीज़र इस साल 8 अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन के मौके पर मेकरों द्वारा रिलीज़ किया जाएगा. मेकर्स ने हाल ही में एक स्पेशल पोस्टर के साथ एक्साइटिंग कंफर्मेशन भी सांझा किया था.

इस टीज़र में 3 मिनट का एक कॉन्सेप्ट वीडियो होगा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘पुष्पा 2’ के ऑफिशियल टीज़र में 3 मिनट का एक कॉन्सेप्ट वीडियो भी होगा जिसमें एक दमदार हाई वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस होगा. इसमें लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन होंगे. भले ही पहले टीज़र के बारे में किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन रुमर्स के अनुसार सुकुमार निर्देशित फिल्म की पहली झलक वीडियो में अल्लू अर्जुन के फैंस को खास सरप्राइज मिलने वाला भी है.

‘पुष्पा 2’ कब होगी रिलीज

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार ‘पुष्पा 2’ अब जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. जैसा कि पहले उम्मीद की गई थी. प्रोजेक्ट के नजदीकी सूत्र ने जानकारी दी थी,"सुकुमार की परफेक्शन की वजह से फिल्म की रिलीज़ में देरी भी होगी. निर्देशक शूटिंग पूरी करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए, निर्माताओं ने ‘पुष्पा 2’ को मार्च-अप्रैल 2024 में रिलीज़ करने का फैसला भी किया है."

देश के इस राज्य में बारिश-ओलावृष्टि ने किसानों के अरमानों को रौंदा, लगभग 50% खेतों में खड़ी फसल तबाह 

‘पुष्पा 2’ की पूरी स्टार कास्ट

‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी लीड फीमेल के रोल में नजर आएंगी और ओरिजनल के अपने कैरेक्टर श्रीवल्ली को फिर से भी निभाएंगी. वहीं नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर फहद फासिल भी फिल्म में बड़े अहम रोल में नजर आएंगें