सपना चौधरी के सिमरी लुक ने फेन्स को किया मदहोश, देखे फ़ोटोज़

मुंबईः हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary) चर्चा मे रहने का एक भी मोका नहीं छोड़ती . जबसे सपना चौधरी मां बनी है तबसे और भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है . मां बनने के काफी समय बाद तक सपना ने सोशल मीडिया से दूरी बनाए राखी थी, लेकिन बाद मे उन्होंने एक अलग
 

मुंबईः हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary) चर्चा मे रहने का एक भी मोका नहीं छोड़ती . जबसे सपना चौधरी मां बनी है तबसे और भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है . मां बनने के काफी समय बाद तक सपना ने सोशल मीडिया से दूरी बनाए राखी थी, लेकिन बाद मे उन्होंने एक अलग अंदाज मे दमदार वापसी की . सपना चौधरी ने हाल ही मे इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड लुक मे फोटोज अपलोड की है .

बता दे कि इन फोटोज मे सपना सफेद टॉप और सिमरी स्कर्ट मे काफी बोल्ड लुक मे नजर आई . जिसमें वह कमाल की लग रही हैं. सपना चौधरी का यह लुक फेन्स को काफी पसंद आ रहा है और काफी चर्चा का विषय बना हुआ है . सपना चौधरी के फेन्स इस लुक पर जमकर कमेन्ट कर रहे है .

देसी क्वीन को जहां अपने लुक के लिए तारीफ मिलती रही है .वही ट्रोलर्स का के भी निशाने पर रही है . लेकिन, सपना चौधरी भी ट्रोलर्स का जवाब जानती है . एक्ट्रेस अपने बेबाक बोल से हमेशा ही ट्रोल्स की बोलती बंद करती (Sapna Chaudhary slams trolls) आई हैं.

लहंगा-चोली में सपना चौधरी (sapna choudhary) ने शेयर की फ़ोटोज़ , फैंस देख रह गए दंग

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट फ़िल्म की शूटिंग के लिए जिम में बहा रही पसीना शेयर किए फोटोज,