लीक हुई फ़िल्म गदर-2 की स्टोरी, क्या इस बार पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ेंगे तारा सिंह? जानिए

 

The Chopal, Mumbai

Film Gadar 2 Story Leaked : करीब 20 साल पहले 2001 में रिलीज हुआ सनी देओल की 'गदर' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म का डायरेक्टर अनिल शर्मा सीक्वल लेकर आ रहे हैं. फिल्म में उनके साथ एक बार फिर अमीषा पटेल व उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. गदर में तारा सिंह अपनी बीवी सकीना को लेने के लिए पाकिस्तान गए थे. इस बार भी सनी देओल पाकिस्तान का रूख करेंगे पर वजह कुछ और होगी.

लीक हुई 'गदर 2' की कहानी

गदर 2 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी कहानी लीक हो चुकी है. पिंकविला के रिपोर्ट्स की माने तो 'गदर 2' की कहानी भारत-पाकिस्तान लड़ाई पर आधारित होगी. 'गदर' में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के आसपास घूमती फिल्म की कहानी में तारा व सकीना की लव स्टोरी पिरोई गई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. परंतु 'गदर 2' में साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के युद्ध को री-क्रिएट किया जाएगा. इसमें तारा सिंह का बेटा जीते यानि की उत्कर्ष शर्मा भारतीय सैनिक का किरदार निभाएंगे. इस वॉर के दौरान जब तारा सिंह का बेटा जीते की जान पर बन आएगी, तो वह उसे बचाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे.

सीक्वल में जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे तारा सिंह

फ़िल्म से जुड़े कई सूत्रों ने खुलासा किया है कि इस बार आनंद शर्मा बाप-बेटे की इमोशनल स्टोरी दिखाने के मूड में हैं. सूत्र ने बताया कि सीक्वल के पहले भाग में अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी-अपनी भूमिकाओं में हैं. पहले भाग में बेबी जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा अब बड़े हो गए हैं और इस किरदार को आगे बढ़ाएंगे. 'यह सही मायने में एक सीक्वल है, जिसमें हर कोई अपनी-अपनी उम्र का किरदार निभा रहा है. पात्र बड़े हो गए हैं, लेकिन सार अभी भी वही है. तारा सिंह में अभी भी उतनी ही हिम्मत हैं जितनी 2001 में थी'

'गदर 2' इसी साल रिलीज होगी 

अब इसमें यह देखने वाली बात है कि इस बार सनी देओल 2001 गदर वाली कामयाबी दोहरा पाते हैं कि नहीं. इस साल के सेकेंड हाफ में इसके रिलीज होने की उम्मीद है. जब से लोगों तक शूटिंग की खबरें आई है तब से फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है.