अध्यानन सुमन ने कंगना पर लगाया था काले जादू ओर मारपीट का आरोप

THE CHOPAL दिल्ली बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कल अपना 33वां जन्मदिन मनाया। इनका जन्म 13 जनवरी 1988 को हुआ था। उन्होंने साल 2008 में फिल्म हाल-ए-दिल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप हुई। अध्ययन उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने
 

 

THE CHOPAL

दिल्ली बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कल अपना 33वां जन्मदिन मनाया। इनका जन्म 13 जनवरी 1988 को हुआ था। उन्होंने साल 2008 में फिल्म हाल-ए-दिल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप हुई। अध्ययन उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। अध्ययन और कंगना उन दिनों फिल्म राजरू दि मिस्ट्री कन्टिन्यूज से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि ब्रेकअप होने के बाद अध्ययन ने कंगना पर काले जादू करने का आरोप लगाया।

कंगना और अध्ययन सुमन को लेकर बड़ा विवाद हुआ था। दि मिस्ट्री कन्टिन्यूज से कंगना और अध्ययन की नज़दीकियां बढ़ी थीं। उसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन एक साल बाद ये रिश्ता टूट गया। ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना को लेकर जो खुलासे किए वो काफी हैरान करने वाले थे। अध्ययन ने कंगना पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया। अध्ययन ने बताया था कि फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने उन्हें गंजा करा दिया था और कहा था कि ये स्टाइल उनपर अच्छा लगता है। एक बार ऋतिक रोशन की पार्टी से लौटने के बाद कंगना ने मुझे जोरदार थप्पड़ मार दिया बाद मे कंगना ने मुझे गाड़ी में भी मारा और घर पहुंचने के बाद तो उन्होंने मुझपर सैंडिल फेंककर मारी।

सबसे हैरान करने वाली बात थी वो था काला जादू। उन्होंने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था- एक बार मुझे गेस्ट रूम में बिठाया गया जहां एक ज्योतिषी भी थे। पूरा कमरा काले कपड़े से ढका हुआ था और मुझे कुछ मंत्र बोलने को कहे गए। मैं मुंबई और लंदन जैसे शहर में रहा था इसलिए इन सब बातों पर यकीन नहीं करता था। बाद में मेरी टैरोकार्ड रीडर ने मुझे बताया कि मुझ पर किसी पहाड़ी लड़की ने काला जादू किया है। एक बार मुझसे कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली ने भी कहा था कि सर्कस में तुम्हारा स्वागत है।