बड़ी खुशखबरी! Samsung के मुड़ने वाले फोन पर शानदार डिस्काउंट, आधी कीमत में खरीदें जल्द 

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 स्मार्टफोन लगभग दोगुना मूल्य पर आपके पास हो सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर इस बेहतरीन ऑफर को देख सकते हैं। सैमसंग का यह फोन धांसू कैमरा सेटअप और दो स्क्रीन देता है। डीटेल जानते हैं।

 

The Chopal News : सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर एक बार फिर शानदार ऑफर उपलब्ध है। MRP से आधी कीमत में सैमसंग का फोल्डेबल Galaxy Z Fold 5 फोन, सभी छूटों के साथ इस शानदार सौदे में खरीद सकते हैं। 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले संस्करण का मूल्य 1,59,999 रुपये है। पहले से ही डिस्काउंट के बाद कंपनी इसे 1,54,999 रुपये में बेच रही है।

विशेष रूप से, सैमसंग का यह फोन 75 हजार रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ आपके पास हो सकता है। पूर्ण डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 79,999 रुपये में आपका हो सकता है। कंपनी अपने एक्सचेंज ऑफर में 9 हजार रुपये तक का अपग्रेड बोनस भी देती है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की स्थिति, ब्रांड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। ऑफर की अधिक जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर मिल सकती है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स: सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 में 7.6 इंच का QXGA+ डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 2176 x 1812 पिक्सल है। 6.2 इंच का दूसरा डिस्प्ले फोन में है। यह HD+ रेजॉलूशन देता है। फोन के दो डिस्प्ले 120 Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करते हैं। 12 जीबी LPDDR5x रैम और 1 टीबी UFS 4.0 स्टोरेज फोन की एक विकल्प है। इसका प्रोसेसर अड्रीनो 740 जीपीयू और स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट है। 

इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो फोटोग्राफी के लिए उपलब्ध है। यहां एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी है। फोन के दोनों मुख्य और टेलिफोटो कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) फीचर से लैस हैं। इस फोन में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 4 मेगापिक्सल का अंडर डिस्प्ले कैमरा भी है। फोन की बैटरी 4400mAh है। यह 25 वॉट वायर्ड चार्जिंग और 15 वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस फोन में S-Pen और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। 

Also Read : इन एक्सप्रेसवे पर यात्रा करने वालों को मिलेगी राहत, जल्द शुरू होगा यह टोल प्रणाली