पति ने नहीं मनाई 2 साल तक suhagarat, तो थाने पहुंच पत्नी ने महिला थानेदार को बताई पूरी सच्चाई

पति-पत्नी के रिश्ते को निभाने के लिए प्यार और विश्वास की आवश्यकता होती है। पति-पत्नी के बीच प्यार नहीं होता तो उनका संबंध अधिक दिनों तक नहीं चलता। ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर में हुआ है। एक विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत की है। महिला का कहना है कि उसके पति ने विवाह के बाद दो साल तक शारीरिक संबंध नहीं बनाए। पूरी बात जानें- 

 

The Chopal News : मुजफ्फरपुर में एक महिला ने शादी नहीं करने पर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पति सहित छह लोगों को महिला थाना पुलिस ने नामजद किया है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है। जबकि आरोपी पति अहियापुर थाना में रहता है। 

शादी के बाद पति ने दो साल तक सुहागरात नहीं मनाई— 

पीड़िता ने थाने में दर्ज एफआईआर में कहा, "मेरी शादी 31 मई 2021 को हुई थी।" शादी करने के बाद मैं अपने घर चली गई। शादी के दो साल बाद तक मेरे पति ने कोई यौन संबंध नहीं बनाया। मैंने इसके बाद अपने ससुरालवालों को सूचित किया। लेकिन उन्होंने पति को भी कुछ नहीं बताया।  

द्वार पर पहुंची एक महिला— 

फिर पीड़िता ने अपने पति से पूछा, तुम शादी क्यों नहीं करते? लेकिन वह गाली देकर मारपीट करता था। साथ ही, मायके जाने की खबर सुनते ही उन्होंने कहा, "घर से पैर आगे निकालोगी तो तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे।"दादाजी की बीमारी का बहाना बनाकर घर से भागकर मायके चली गई। पति और ससुरालवाले अभी भी धमकी दे रहे हैं। 

महिला ने थानेदार को पूरी सच्चाई बताई: 

महिला थानेदार अदिति कुमारी ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित महिला ने अपने बयान में कहा कि शादी के बाद पति ने कभी भी पति पत्नी वाला संबंध नहीं बनाया था। बहुत समझाने के बावजूद बात नहीं हुई। अंततः एक शिकायत दर्ज करनी पड़ी। पति के साथ-साथ सभी नामजद लोगों ने पीड़िता पर गलत दबाव बनाया, उसे समझाने के बजाए। 

वहीं, महिला की शिकायत पर एफआईआर (IPC sections) 341, 323, 498A, 379, 504, 506, 34 में दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।