PF घर बैठे आसानी से निकला सकते हैं पीएफ का पैसा, जानिए आसान तरीका

amsung Holi Sale : नया स्मार्टफोन खरीदना हो, लैपटॉप, टीवी या फिर कोई दूसरा होम अप्लायंस Samsung ने आकर्षक ऑफर्स का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने Holi Sale का ऐलान किया है, जिसमें कंज्यूमर्स को आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं.
 

The Chopal, Samsung Holi Sale : नया स्मार्टफोन खरीदना हो, लैपटॉप, टीवी या फिर कोई दूसरा होम अप्लायंस Samsung ने आकर्षक ऑफर्स का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने Holi Sale का ऐलान किया है, जिसमें कंज्यूमर्स को आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं. इन ऑफर्स का फायदा आपको सैमसंग की आधिकारिक साइट, शॉपिंग ऐप और एक्सक्लूसिव स्टोर पर मिलेगा. कंपनी इस सेल में 60 परसेंट तक का डिस्काउंट Galaxy स्मार्टफोन और 48 परसेंट का डिस्काउंट चुनिंदा डिवाइसेस पर मिल रहा है. इस सेल का फायदा उठाकर आप सैमसंग के प्रीमियम और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स. 

कब से शुरू होगी Samsung Holi Sale? 

सैमसंग की ये सेल 15 मार्च से शुरू हो रही है, जिसमें आप स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, टीवी और दूसरे अप्लायंस खरीद सकेंगे. इस सेल को आप Samsung.com, सैमसंग शॉप ऐप और कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर एक्सेस कर सकेंगे. सैमसंग होली सेल 26 मार्च तक चलेगी.

स्मार्टफोन्स पर ऑफर 

सेल से आप Samsung के फोन्स को 60 परसेंट तक के डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे. ब्रांड की लेटेस्ट Galaxy S24 सीरीज के फोन्स पर भी ऑफर मिलेगा. इसके अलावा आप पिछले साल के फ्लैगशिप डिवाइसेस को भी सस्ते में खरीद सकेंगे. सेल का फायदा आपको फोल्ड और फ्लिप पर भी मिलेगा. 

लैपटॉप पर भी है ऑफर 

Galaxy Book लैपटॉप पर आपको 45 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है. लेटेस्ट सीरीज में Galaxy Book 4 Pro, Galaxy Book 4 Pro 360 और Galaxy Book 4 360 पर भी आकर्षक ऑफर हैं. इसके अलावा आप टैबलेट्स को 55 परसेंट तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी है डिस्काउंट 

सैमसंग टैबलेट्स के अलावा आप Samsung Galaxy Watch 6 सीरीज और हाल में लॉन्च हुए Galaxy Fit 3 को भी सस्ते में खरीद सकते हैं. इन पर भी 55 परसेंट तक की छूट मिल रही है. इसके अलावा Samsung TV पर आपको 48 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है.

ये पढ़ें - UP दो बच्‍चों की मां के प्यार में पागल हुई लड़की, अब किया यह काम