महिला ने मात्र 7 दिन में कमा डाले 155 करोड़, इस तरह करती है ऑनलाइन वर्क

@PicturesFoIder नामक ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की (जो 7 दिनों में 155 करोड़ रुपये कमाती है) ऑनलाइन सामान बेचने का काम करती है। वह एक लाइव स्ट्रीमर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है।
 

The Chopal (New Delhi) : आजकल पैसे कमाना मुश्किल नहीं है। पैसे कमाने के तरीके आसान या कठिन हो सकते हैं। अब इस लड़की, जिसकी बात हम यहां कर रहे हैं—एक चीनी प्रत्यक्ष प्रसारणकर्ता के विस्तारित वीडियो। ये लड़की तीन सेकंड की ऑनलाइन बिक्री करती है। पर उसका बेचने का तरीका है कि ग्राहक उन चीजों को नहीं देखेंगे अगर वे गलती से भी पलक झपके। सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि लड़की ने सिर्फ सात दिनों में 155 करोड़ रुपये कमाए हैं।

@PicturesFoIder नामक ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की (जो 7 दिनों में 155 करोड़ रुपये कमाती है) ऑनलाइन सामान बेचने का काम करती है। वह एक लाइव स्ट्रीमर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है। यानी वह अपने उत्पादों को लाइव स्ट्रीम के माध्यम से इंटरनेट पर बेचती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बहुत कम समय में दर्जनों सामान बेच रही है।

7 दिनों में 155 करोड़ रुपये कमाए!

लड़की सिर्फ तीन सेकंड तक दर्शकों को हर सामान दिखाती है, फिर तुरंत एक और सामान पर कूद जाती है। वह इन चीजों को इतनी जल्दी दिखा रही है कि शायद कोई उसे ठीक से देख नहीं पाता। आपको वीडियो को पूरी तरह से देखना होगा। नवंबर 2023 की टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम Zheng Xiang Xiang है और वह एक चाइनीज़ लाइव स्ट्रीमर है। इस अद्भुत प्रक्रिया ने सिर्फ सात दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की है।

वीडियो फैल रहा है

इस वीडियो को ट्विटर पर एक करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। बहुत से लोगों ने कमेंट करके प्रतिक्रिया दी है। एक व्यक्ति ने कहा कि ये लड़की 2017 से लाइव स्ट्रीम पर सामान बेचती है। एक व्यक्ति ने कहा कि चीनी लोग इस बात का फायदा उठा रहे हैं कि ये टिकटॉक के युग की जेनरेशन का अटेंशन स्पैन काफी कम है।

ये पढ़ें - UP के इस जिले में बनेगा महादेवा कॉरिडोर, जद में आने वाले मकानों का मिलेगा दोगुना भुगतान