Asia Cup 2023: रोहित शर्मा ने फिर दिखाया अपना रूप, साथी खिलाड़ियों ने ताली बजाकर बढ़ाया हौसला

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को पता नहीं कब क्या भूल जाएगा। कई सालों पहले विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रोहित कुछ भी भूल सकता है।
 

कोलंबो: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को पता नहीं कब क्या भूल जाएगा। कई सालों पहले विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रोहित कुछ भी भूल सकता है। उस वर्ष जनवरी में रोहित शर्मा ने टॉस के बाद भूल गया कि उन्हें बैटिंग करनी है या बॉलिंग करनी है। थोड़ी देर सोचने के बाद उन्होंने अपना निर्णय बताया। रोहित को अब एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में भी गजनी अवतार करते देखा भी गया है।

ये भी पढ़ें - पेट्रोल-डीजल का ताजा रेट हुआ जारी, हरतालिका तीज पर सस्ता हुआ फ्यूल 

रोहित अपना पासपोर्ट भूल गया

मुंबई के खिलाड़ी कल रात को कोलंबो छोड़कर चले गए। कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे लास्ट में बोर्ड किया। तब रोहित को अपना पासपोर्ट याद आया। जब उनके सहयोगी खिलाड़ियों को यह पता चला की रोहित अपना भूल गए तो , वे ताली बजाने लगे। रोहित शर्मा क्लूलेस की तरह दिख रहे थे। फिर उनका पासपोर्ट टीम के सपोर्ट स्टाफ सदस्य ने उनके पास लाकर दिया।

ये भी पढ़ें - डीडीए लाने वाला है 4000 से ज्यादा फ्लैट की आवासीय योजना, 13 लाख में मिलेगा मकान 

रोहित ने दूसरी बार चैंपियनशिप जीती

भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में दूसरी बार एशिया कप जीता है। 2018 में विराट कोहली ने टीम का नियमित कप्तान किया था, लेकिन वह एशिया कप में नहीं खेले। रोहित शर्मा ने तब यूएई में एशिया कप जीता था। भारत ने बांग्लादेश को फाइनल में हराकर खिताब जीता। टीम ने अब श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट जीता है।

अगले महीने विश्व कप

भारत अगले महीने विश्व कप 2023 की मेजबानी करेगा। 2011 में भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप और 2013 में आईसीसी ट्रॉफी जीती थी। भारतीय प्रशंसकों की उम्मीद है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम वर्ल्ड कप में एशिया कप की तरह जीत लेगी। वर्ल्ड कप से पहले, भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया का वर्ल्ड कप अभियान 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही शुरू होगा।