श्रीलंका के खिलाफ मैच में दिखा विराट-रोहित का प्यार, जाने अनछुए पल 
 

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच क्रिकेट फील्ड पर की गई कामयाबी के मोमेंट को दर्शाता है। यह मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और क्रिकेट प्रेमियों के बीच में बहुत प्रशंसा प्राप्त कर रहा है।
 

कोलंबो : विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच क्रिकेट फील्ड पर की गई कामयाबी के मोमेंट को दर्शाता है। यह मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और क्रिकेट प्रेमियों के बीच में बहुत प्रशंसा प्राप्त कर रहा है। अब यह सब बेकार लगता है। या यूं कहें कि इनका मूल्य अब नहीं है। रोहित और विराट की दोस्ती नहीं होती, इस बात पर काफी बहस होती है। लेकिन अब ऑन फील्ड ब्रोमांस ने इन सब बातों को पूरी तरह से निकाल दिया।

ये भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में बनेगें 6300 करोड़ की लागत से 146 नए सब स्टेशन, बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत 

विराट और रोहित ने एशिया कप 2023 के सुपर 4 मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ जो याराना दिखा, उसे शब्दों में बयां करना शायद थोड़ा मुश्किल होगा। वर्तमान समय में, पूरे इंटरनेट पर सिर्फ कोहली-रोहित का ब्रोमांस छाया हुआ है। क्या कारण है कि दोनों इतने चर्चा में हैं? कृपया देखो।

विराट कोहली ने रोहित को गले लगाया

दरअसल, श्रीलंका की पारी का 26वां ओवर दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेदाा ने डाला था। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका जड्डू की ओवर की पहली गेंद पर स्ट्राइक पर थे। शनाका ने जडेजा की गेंद पर बचाव करने का इरादा किया। लेकिन जडेजा की टर्निंग गेंद को वह नहीं समझ पाया। ऐसे में शनाका के बल्ले से किनारा लेते हुए गेंद डिफेंस में चली गई। जहां कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार कैच हासिल किया। इस कैच के बाद विराट कोहली पहले उनके पास सेलिब्रेट करने आए। आते ही उन्होंने हिटमैन को गले लगा लिया। इसलिए, विराट और रोहित की पूरी बातचीत का वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें - ठंड आने से पहले आधे हुए ब्रांडेड गीज़र के मूल्य, अभी खरीद ले वरना बाद में चुकानी पड़ेगी डबल कीमत 

मैच कुछ ऐसा रहा

टॉस जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम इंडिया ने बड़ा स्कोर नहीं बनाया। 49.1 ओवर में भारत ने 213 रन बनाकर ऑल आउट हो गया। टीम के लिए रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 53 रन बनाए। ईशान किशन (33) और केएल राहुल (39) ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। श्रीलंका की टीम 214 रन का लक्ष्य पीछा करने उतरी, लेकिन 41.3 ओवर में 172 रन पर ही ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए हैं। जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा ने भी दो-दो विकेट हासिल किए। इसके अलावा, मोहम्मद सिराज और हार्दिक पंड्या ने 1-1 विकेट झटका।