2 भाइयों समेत तीन को गोली मारकर भागा हेड कॉन्स्टेबल, फिर कुछ देर बाद रोड़ पर मिला मृत

The Chopal , Bhiwani Bhiwani Head Constable : हरियाणा के जिले भिवानी के गांव ढाणी किरावड़ में शनिवार देर रात्रि एक पुलिस वाले ने आत्महत्या कर ली. इससे पहले उसने अपने 2 भाइयों समेत 3 परिजनों को भी गोली मार दी. जिनको जिला हिसार के आधार अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के मुताबिक
 

The Chopal , Bhiwani 

Bhiwani Head Constable : हरियाणा के जिले भिवानी के गांव ढाणी किरावड़ में शनिवार देर रात्रि एक पुलिस वाले ने आत्महत्या कर ली. इससे पहले उसने अपने 2 भाइयों समेत 3 परिजनों को भी गोली मार दी. जिनको जिला हिसार के आधार अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हेड कांस्टेबल

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक आरोपी हांसी में साइबर सैल में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत था. परंतु इतना खतरनाक कदम उसने क्यों उठाया, इस बात बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है. थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र ने पहले तीनों को गोली मारी और बाद में सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल रविंद्र शनिवार देर रात करीब 9 बजे ढाणी किरावड़ स्थित घर पहुंचा. वहां अपने भाइयों महाबीर एवं जयबीर के अलावा महाबीर के बेटे राजेश को गोली मार दी. ग्रामीणों के इकट्ठे होने पर रविंद्र वहां से मोटरसाइकिल लेकर भाग गया. Bhiwani Head Constable

वहीं परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो SP अजीत सिंह और बवानीखेड़ा के थाना प्रभारी रविंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर आरोपी हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र की तलाश शुरू कर दी.

घटना के कुछ देर बाद हेड कांस्टेबल मृत हालत में मिला,

कुछ देर बाद पुलिस की एक टीम को बलियाली जमालपुर रोड पर एक व्यक्ति सड़क पर मृत हालत में मिला. उसकी कनपटी से खून निकला हुआ था. उसके पास में ही बाइक पड़ी थी. उधर, ग्रामीणों और परिजनों ने महाबीर, राजेश व जयबीर को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया.

वहीं मृतक के परिजन सतवीर सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर जिस तरह के हालात थे, उससे लगता है कि रविंद्र ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है.

बड़ी ख़बर – यूपी में भारी विस्फोटक सामग्री के साथ अलकायदा का आतंकी गिरफ्तार, ATS ने मकान को घेरा