नाबालिगों से वीडियो कॉल में गंदी हरकत करने वाला आरोपी सिपाही गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

हरियाणा के रेवाड़ी पुलिस ने वीडियो कॉल पर नाबालिग लड़कियों जो सगी बहने थी , से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पुलिस वाला बताया जा रहा है , यह आरोपी पिछले करीब 7 महीने से फरार चल रहा था. इस संबंध में प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज तक
 

हरियाणा के रेवाड़ी पुलिस ने वीडियो कॉल पर नाबालिग लड़कियों जो सगी बहने थी , से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पुलिस वाला बताया जा रहा है , यह आरोपी पिछले करीब 7 महीने से फरार चल रहा था. इस संबंध में प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज तक भी शिकायत की जा चुकी है. अब जाकर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है .

बता दे कि आरोपी रविंद्र श्योकंद जींद के गाव डूमरखां खुर्द रहने वाला है. और पहले कैथल के ैच् ऑफिस में तैनात था लेकिन इन दिनों उसकी पोस्टिंग करनाल में थी. युवक पर आरोप है कि एक महिला के मोबाइल फोन से उसकी करीब 11-12 साल की दो नाबालिग लड़कियों को वीडियो कॉल करके उस पर अश्लील हरकत करता था. इस गलत हरकत मे उसका एक साथी और था . महिला ने अपने पति से तलाक लिए बिना ही परिवार को छोड़कर पुलिसकर्मी रविंद्र के साथ रहती है, जबकि दोनों बेटियां रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाने के इलाके में अपने पिता और दादी के साथ रहती हैं.

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है की शिकायत के बाद भी कोई कारवाही नहीं की गई . क्योंकि आरोपी पुलिस वाला है. इसके बाद बच्चियों द्वारा इस मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गृहमंत्री अनिल विज को भी दी गई थी. इसके बाद रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाने की पुलिस ने रविंद्र के खिलाफ बच्चियों से अश्लील हरकत करने, धमकी देने के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. इसके बावजूद भी आरोपी पिछले करीब 7 माह से फरार चल रहा था.

हरियाणा: बीज विकास निगम में बड़ा घोटाला, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिए जांच के आदेश