बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली फिर फेसबुक लाइव आकर दी जानकारी,

हरियाणा के जिले पंचकुला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दोनों भाइयों के बीच छोटी- मोटी कहासुनी के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई के माथे पर 2 गोलियां मार दाग दी. इतना ही नहीं उसके बाद बड़े भाई ने तड़पते हुए छोटे भाई के साथ खड़े होकर फेसबुक लाइव किया और
 

हरियाणा के जिले पंचकुला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दोनों भाइयों के बीच छोटी- मोटी कहासुनी के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई के माथे पर 2 गोलियां मार दाग दी. इतना ही नहीं उसके बाद बड़े भाई ने तड़पते हुए छोटे भाई के साथ खड़े होकर फेसबुक लाइव किया और उसनें खुद ही यह फेसबुक लाइव में खुलासा किया कि उसने ही अपने भाई को गोली मारी है. पंचकुला पुलिस ने इस वारदात के आरोपी बड़े भाई सतनाम को हिरासत में ले लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मामला चंडीमंदिर के गांव चूना भट्ठी का है. यहां 2 भाइयों के बीच मामूली सा विवाद हुआ. इसके बाद बड़े भाई सतनाम ने अपने छोटे भाई अजीत के सिर में 12 बोर की बंदूक से 2 गोलियां मार दीं. फिर उसने अपने तड़पते भाई के पास खड़े होकर फेसबुक लाइव किया.

इस फेसबुक लाइव में उसने कहा कि अगर उसके पास और अगर गोलियां होतीं तो वह खुद को भी मार लेता. उसने अपने फेसबुक लाइव में यह भी कहा है कि उसने अपने भाई को गोली मारी है और कल अगर उसे फांसी पर भी चढ़ा दिया जाता है, तो उसे इस बात का कोई डर नहीं.

वहीं सूचना मिलते ही जिला पुलिस ने इस मामले में आरोपी सतनाम को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है. मृतक अजीत का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आईपीएल की तारीख तय, इस तारीख से शुरू होगा बचे हुए मुकाबलों का पहला मैच, देखें,

यह क्लिक करें– हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे ताज़ा खबर WhatsApp ग्रुप में जुड़े!