पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से दिया धक्का, साली को कॉल कर बोला तुम्हारी बहन को मार डाला,

उद्योग नगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी को बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिराकर मार दिया और फिर फोन करके पत्नी की छोटी बहन को बताया कि उसने निशा को छत से गिराकर मार दिया है. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. जानकारी
 

उद्योग नगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी को बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिराकर मार दिया और फिर फोन करके पत्नी की छोटी बहन को बताया कि उसने निशा को छत से गिराकर मार दिया है. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. जानकारी के लिए बता दें यह मामला राजस्थान के कोटा शहर से सामने आया है. वहीं तुरंत सूचना पर उधोग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस की मॉर्चरी में रखवाया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया और फरार आरोपी पति हंसराज बैरवा की तलाश को शुरू कर दी है.

कोटा शहर के उद्योग नगर थाना एसएचओ मोहम्मद इब्राहीम ने जानकारी दी कि मृतक निशा कुमारी की शादी 15 साल पहले सुकेत निवासी हंसराज के साथ में हुई थी. इन दोनों के 2 बच्चें भी हैं. बीते 2 साल से दोनों के बीच अनबन चल रही थी. ऐसे में पत्नी सुकेत से पति को छोड़ अपने जुल्मी गांव स्थित अपने पीहर चली गई. पीहर में उसने पिता को बताया कि उसका पति मारपीट करता था, इसलिए वह छोड़कर आ गई.

वहीं 2 साल से पिता के पास रह रही निशा कुमारी अभी 2 महीने पहले ही कोटा में डीसीएम में रह रहे उसके मामा चंद्रप्रकाश के यहां आ गई थी. लेकिन इसकी जानकारी निशा के पति हंसराज को कुछ दिन पहले लग गई. हंसराज गुरुवार सुबह 11 बजे निशा के पास उसके मामा के यहां पहुंचा. बोला- अब लड़ाई-झगड़ा खत्म करते हैं और हम यहां कोटा में ही किराए का मकान ले लेते हैं। यहीं रहेंगे साथ-साथ. निशा उसके इरादों को समझ नहीं सकी और वह हंसराज के साथ मामा के घर से निकल गई.

हंसराज उसे प्रेम नगर अफोर्डेबल योजना में किराए पर कमरा लेने की बात पर यहां ले आया. कोटा पुलिस ने बताया कि आरोपी नें वहीं टॉप फ्लोर से उसने वारदात को अंजाम दिया. यह घटना शाम करीब 4 बजे की है, जब उसने निशा के छोटी बहन को काॅल किया कि उसने निशा को छत से गिराकर मार दिया है. यह सुन घर वाले तुरंत प्रेम नगर पहुंचे. निशा के भाई अंकित ने बताया कि हंसराज को शराब पीने की लत है. निशा उसकी मारपीट से हमेशा प्रताड़ित रहती थी.

हरियाणा शिक्षा बोर्ड से चेयरमैन नें इसलिए इस्तीफा दे दिया था, क्योंकि उनका क्लर्क उनसे ज्यादा पढ़ा था,