किसानों को आता देख पिछले गेट से भागे बीजेपी सांसद , जानिए पूरा मामला

चरखी दादरी – हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चरखी दादरी जिले मे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा लगभग 26 करोड की 6 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इस दोरान जिला के लघु सचिवालय मे सांसद धर्मवीर सिंह ने एक कार्यकर्म मे आए हुए थे . जैसे ही सांसद के पहुंचने की खबर खाप व किसान
 

चरखी दादरी – हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चरखी दादरी जिले मे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा लगभग 26 करोड की 6 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इस दोरान जिला के लघु सचिवालय मे सांसद धर्मवीर सिंह ने एक कार्यकर्म मे आए हुए थे .

जैसे ही सांसद के पहुंचने की खबर खाप व किसान संगठनों को मिली , तो किसान तुरंत लघु सचिवालय पहुंच गए और काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन करने लगे. किसानों और खाप संगठनों के द्वारा किए जा रहे इस भारी विरोध के कारण सांसद को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. सांसद पिछले गेट से बिना किसी को बताए चुपचाप निकल गए. बता दे प्रशासन ने लघु सचिवालय के चारों ओर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हुए थे.

पुलिस बल होने के बावजूद भी लघु सचिवालय में घुसे किसान
जब किसान नेता राजू मान और फौगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार को सांसद के कार्यक्रम की खबर मिली तो भारी संख्या में किसान लघु सचिवालय पहुंच गए और सांसद धर्मवीर सिंह को काले झंडे दिखाकर जमकर विरोध करने लगे . किसानों के भारी विरोध को देखते हुए सचिवालय के चारों तरफ पुलिस बल का प्रयोग किया गया .

इसके बावजूद भी प्रदर्शनकारी किसान लघु सचिवालय के अंदर घुसने में सफल हो गए और सांसद के कार्यकर्म का जमकर विरोध करने लगे . किसानों के इस भारी विरोध को देखते हुए सांसद को कार्यक्रम को बीच में छोड़कर पिछले गेट से निकलना पड़ा . जानकारी अनुसार बता दे की किसानों ने जेजेपी और बीजेपी नेताओ का सामूहिक बहिसकार किया हुआ है . किसानों का कहना है की जब तक नए कानून रद्द नहीं होंगे , तब तक यह विरोध यु ही जारी रहेगा .

ये पढे -क्या होता है पूरा जलवायु चक्र , जानिए