पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठे किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, CM और गृह मंत्री में तालमेल की कमी

टोहाना के विधायक देवेंद्र बबली के खेद प्रकट करने के बाद भी किसान सारी रात टोहाना सदर थाने को घेरकर बाहर धरना जारी रखा और आज सुबह किसानों द्वारा यहा पर टेंट लगा दिया गया . इसी के चलते सुबह राकेश टिकैत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा CM और गृहमंत्री मे तालमेल की
 

टोहाना के विधायक देवेंद्र बबली के खेद प्रकट करने के बाद भी किसान सारी रात टोहाना सदर थाने को घेरकर बाहर धरना जारी रखा और आज सुबह किसानों द्वारा यहा पर टेंट लगा दिया गया . इसी के चलते सुबह राकेश टिकैत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा CM और गृहमंत्री मे तालमेल की कमी के चलते दोनों अलग अलग बयान दे रहे है . गृहमंत्री मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं इसलिए पहले दोनों अपना तालमेल सही कर लें . उन्होंने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की सरकार किसान आंदोलन को दिल्ली से यहाँ खींचकर लाना चाहती है . ताकि किसान दिल्ली का पीछा छोड़ दे . किसान सात महीनों से दिल्ली मे धरना दे रहे है , इसलिए ऐसे कैसे पेंडा छोड़ देंगे, उन्होंने बताया कि विधायक ने केस वापस लेने की बात कह दी है , इसलिए प्रशासन को मामला निपटाना चाहिए , लेकिन अभी तक कोई प्रशासनिक अधिकारी उन तक नहीं पहुंचा .

किसान कमेटी के साथ कल शाम को विधायक से मुलाकात की थी लेकिन उसके बाद भी अभी तक कोई अधिकारी उनसे नहीं मिला . उन्होंने बताया कि उनकी आगामी रणनीति यही है कि या तो हमारे लोगों को छोड़ो या हमें जेल भेजो . कानून का ज्यादा पाठ पढ़ रखा है तो संविधान सबके लिए बराबर है , फिर हम भी अपनी किताब खोलेंगे . उन्होंने कहा कि हम प्रशासन को झुकाने नहीं आए हैं , हमारी लड़ाई तो केंद्र सरकार से है . इतनी भीड़ पर कोरोना की आशंका पर टिकैत बोले कि भारी संख्या में पुलिस भी यहां पर तैनात रहा , तब कोरोना के बारे में सोचना चाहिए . यदि कोरोना बड़ा है और कानून छोटे हैं तो सरकार को कोरोना तक इन कानूनों को रद्द करना चाहिए .

गाँव के ही 3 युवकों पर लगा किशोर के साथ कुकर्म करने का आरोप, जानिए पूरा मामला

यह क्लिक करें- हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे ताज़ा खबर WhatsApp ग्रुप में जुड़े!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे!