किसान आंदोलन में जाते समय भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव पर फायरिंग, जानिए पूरी खबर

हरियाणा :- कुरुक्षेत्र में भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव जसतेज सिंह संधू पर फायरिंग का मामला सामने आया है. संधू पर सोमवार सुबह करीब पौने आठ बजे किसान आंदोलन में जाते समय बाइक सवार युवकों ने फायरिंग करनी सुरू जसतेज पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर सिंह संधू के बेटे हैं.जो हमले में बाल-बाल बचे .वारदात
 

हरियाणा :- कुरुक्षेत्र में भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव जसतेज सिंह संधू पर फायरिंग का मामला सामने आया है. संधू पर सोमवार सुबह करीब पौने आठ बजे किसान आंदोलन में जाते समय बाइक सवार युवकों ने फायरिंग करनी सुरू जसतेज पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर सिंह संधू के बेटे हैं.जो हमले में बाल-बाल बचे .वारदात से कुछ ही दूरी पर पुलिस चोंकी है

जसतेज संधू पिहोवा के थाना टोल प्लाजा पर चल रहे किसान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं. पिछले दिनों भाकियू नेता राकेश टिकैत संधू के बुलावे पर ही गांव गुमथला गढ़ू आए थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और यह घटना गुमथला गढू के निकटवर्ती गांव बेगपुर बस अड्डे के पास हुई है.

जसतेज सोमवार को पिहोवा के गांव गुमथला गढू से थाना टोल प्लाजा पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे. गुमथला गढू के निकटवर्ती गांव बेगपुर बस अड्डे के पास संधू पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग करनी सुरू कर दी और वे कार में अकेले थे.
इस हमले में संधू बाल-बाल बचे . लेकिन गोलियां कार के अगले शीशे और ड्राइवर की तरफ के शीशे को तोड़ते हुए निकल गई. इस घटना का पता चलते ही किसान रोष में आए गए. किसानों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए एसपी हिमांशु गर्ग से मिलने का समय लिया है.

संयुक्त किसान मोर्चा ने आंदोलन को तेज करने के लिए बनाई रणनीति ,जानिए इस प्रकार रहेगा पूरे सप्ताह का शेड्यूल