जजपा विधायक देवेंद्र बबली ने किसानों ने मांगी माफ़ी, ऐसे बनी सहमति देखें, देखें वीडियो

टोहाना से विधायक देवेंद्र बबली ने किसानों से माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि 1 तारीख को टोहाना में हुई घटना में जिन लोगों ने भी मेरे साथ जो कुछ किया मैं उन्हें माफ करता हूं. बबली ने कहा कि इस घटना के दौरान जो भी शब्द मेरे मुंह से निकले वह शोभनीय नहीं
 

टोहाना से विधायक देवेंद्र बबली ने किसानों से माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि 1 तारीख को टोहाना में हुई घटना में जिन लोगों ने भी मेरे साथ जो कुछ किया मैं उन्हें माफ करता हूं. बबली ने कहा कि इस घटना के दौरान जो भी शब्द मेरे मुंह से निकले वह शोभनीय नहीं थे, मैं उन शब्दों को वापस लेता हूं और खेद प्रकट करता हूं. बता दें कि घंटों चली बैठक के बाद ये सहमति बनी है.

जजपा विधायक द्वारा माफी मांगने के बाद अभी भी हल्का पेंच फंसा हुआ है. विधायक देवेंद्र सिंह बबली के चालक व निजी सचिव के बयान पर जो केस हुए है, विधायक उन्हें वापस लेने के लिए मान गए हैं, लेकिन सदर थाने में मुकदमा नंबर 103 दर्ज हुआ था जो प्रशासन की तरफ से दर्ज किया गया था. अभी इस मामले में कोई सहमति नहीं बन पाई है, इसलिए अभी पेंच फंसा हुआ है.

यह मामला सदर थाना के कर्मचारी के बयान पर दर्ज हुआ था. जिसमें 2 जून को कुछ किसान नेता विधायक देवेंद्र सिंह बबली के घर का घेराव करने के लिए गए थे. जिसके बाद पुलिस ने 27 लोगों की गिरफ्तारी की थी. इस मामले में किसान नेता विकास सिंसर और रवि आजाद को न्यायालय में पेश करके जेल भेजा गया था. किसान इस मामले को वापस लेने की बात कर रहे हैं, लेकिन अभी प्रशासन की ओर से इस मुकदमे में कोई सहमति नहीं बन पाई है.

अभी किसान नेता प्रसाशन के अधिकारियों से बैठक करने की बात कर रहे हैं. ताकि उस मुकदमें को भी वापस लिया जाए. विधायक से मिलकर आई कमेटी के सदस्यों ने यह बात नेता राकेश टिकैत के सामने रखी. जिसके बाद अभी किसान नेता आपस में बातचीत कर रहे हैं.

आज हरियाणा के इन 12 जिलों में मौसम लेगा करवट होगी हल्की बरसात, देखें रिपोर्ट

यह क्लिक करें– हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे ताज़ा खबर WhatsApp ग्रुप में जुड़े!