किसान आंदोलन- निहंग सिख ने युवक पर किया तलवार से हमला, PGI रोहतक रेफर,

हरियाणा प्रदेश के जिले सोनीपत में किसान आंदोलन में आए निहंग सिख द्वारा एक युवक पर तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है. निहंग सिख कुंडली बार्डर पर किसान आंदोलन में शामिल होने आया हुआ है. उसने कुंडली गांव के युवक पर तलवार से हमला किया है. युवक के हाथ पर तलवार से
 

हरियाणा प्रदेश के जिले सोनीपत में किसान आंदोलन में आए निहंग सिख द्वारा एक युवक पर तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है. निहंग सिख कुंडली बार्डर पर किसान आंदोलन में शामिल होने आया हुआ है. उसने कुंडली गांव के युवक पर तलवार से हमला किया है. युवक के हाथ पर तलवार से घाव काफी ज्यादा बन गया है. घायल हो PGI रोहतक भर्ती करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि कुंडली गांव निवासी शेखर बाइक से प्याऊ मनियारी के कट से HHIIDC की तरफ जा रहा था. जब वह किसानों के टेंट के साथ निकल रहा था तो उसका एक निहंग सिख के साथ रास्ते को लेकर विवाद हो गया. दोनों में कहासुनी हुई और विवाद झगड़े में बदल गया.

इस दौरान झगड़े के दौरान निहंग सिख ने तलवार से शेखर पर हमला कर दिया. राहगीरों ने पहले शेखर को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे जिला सोनीपत सिविल अस्पताल भेजा गया. सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने भी उसे प्राथमिक उपचार के बाद PGI रोहतक रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

वहीं पुलिस ने कहा कि घायल शेखर के बयान पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी निहंग सिख मनप्रीत को हिरासत में लिया है. फिलहाल घटना की सूचना संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को दे दी गई है एवं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

साइबर सिटी में अब घर-घर जाकर दी जाएगी लोगों को कोरोना वैक्सीन,