किसान आंदोलन में सिंघु बॉर्डर पर करंट लगने से 1 किसान की मौत, काफ़ी समय से सेवा में जुटा था

The Chopal , Sonipat Singhu Border News : हरियाणा प्रदेश में दिल्ली से सटे जिले सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर पिछले लगभग 8 महीने से चल रहे किसान आंदोलन में आज फिर एक किसान की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक किसान की मौत करंट लगने की वजह से हुई है. बता दें की
 

The Chopal , Sonipat

Singhu Border News : हरियाणा प्रदेश में दिल्ली से सटे जिले सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर पिछले लगभग 8 महीने से चल रहे किसान आंदोलन में आज फिर एक किसान की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक किसान की मौत करंट लगने की वजह से हुई है.

किसान की मौत

बता दें की मृतक किसान सोहन सिंह पंजाब राज्य के जिला लुधियाना का रहने वाला था व पिछले एक महीने से आंदोलन में किसानों की सेवा कर रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल जिले सोनीपत में भिजवा दिया है व कुंडली थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें की सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में आज सुबह नवल अस्पताल के पास एक किसान का शव ट्रांसफार्मर के पास मिला. जिसके बाद पता चला कि किसान की मौत करंट लगने की वजह से हुई है.

मृतक के साथी किसान मजेंद्र सिंह ने बताया कि उनका साथी सोहन सिंह जिला लुधियाना पंजाब का रहने वाला था व खेती बाड़ी का काम करता था. वह बीती 10 जून को आंदोलन में आया था व 1 महीने से किसानों की सेवा कर रहा था. आंदोलन में वह चाय व पानी पिलाने का काम करता था. करंट लगने से उसकी मौत हुई है. Singhu Border News

मामले में पुलिस ने कहीं यह बात

वहीं इस मामले में कुंडली थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश ने बताया कि किसान आंदोलन में करंट लगने से किसान की मौत हुई है. मृतक किसान सोहन सिंह लुधियाना जिला पंजाब का रहने वाला था. वहीं उसकी मौत आंदोलन के पास ही स्थित नवल अस्पताल की गली में ट्रांसफार्मर के पास करंट लगने से हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल सोनीपत भेज दिया गया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

राजस्थान में लॉकडाउन में बड़ी छूट वीकेंड कर्फ्यू ख़त्म, देखें क्या-क्या खुला