Haryana Congress : हरियाणा कांग्रेस में कलह, पूर्व सीएम हुड्डा समर्थक कुमारी शैलजा को हटाने पर अड़े

The Chopal , Chandigarh Haryana Congress : हरियाणा कांग्रेस में कलह की खबरें आ रही है. अब इस कलह को लेकर सोमवार को हरियाणा कांग्रेस के विधायकों की राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात हो सकती है. हुड्डा समर्थक विधायक सोमवार दोपहर को केसी वेणुगोपाल से मिलेंगे. इससे पहले हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी
 

The Chopal , Chandigarh

Haryana Congress : हरियाणा कांग्रेस में कलह की खबरें आ रही है. अब इस कलह को लेकर सोमवार को हरियाणा कांग्रेस के विधायकों की राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात हो सकती है. हुड्डा समर्थक विधायक सोमवार दोपहर को केसी वेणुगोपाल से मिलेंगे. इससे पहले हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा की भी केसी वेणुगोपाल से मुलाकात हुई थी.

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थक 19 विधायकों ने कुछ दिनों पहले दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचकर प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल से साफ कहा था कि मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों में हरियाणा कांग्रेस को मजबूत नेतृत्व की जरूरत है. हरियाणा में चर्चा है विवाद जल्द ख़त्म होगा.

किसान संगठन और ओपी चौटाला रिहाई बनाया आधार,

भूपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थक विधायकों ने कहा था कि हरियाणा में मौजूदा प्रदेश अध्यक्षा कुमारी सैलजा को हटाकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस की कमान सौंपी जाए. इसके लिए विधायकों ने राज्य कांग्रेस के कमजोर संगठन और पूर्व सीएम ओपी चौटाला की रिहाई को आधार बनाया है. कांग्रेस विधायक कह रहे हैं कि किसान संगठनों के आंदोलन एवं चौटाला की रिहाई के बाद भी अगर कांग्रेस की कमान पूर्व सीएम हुड्डा के पास नहीं रही तो यह स्थिति पार्टी के लिए मुश्किल भरी होगी.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने विरोधियों पर तल्ख टिप्पणी,

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने विरोधियों पर तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि मेरी रगों में कांग्रेसी खून है. हो सकता है कि कुछ लोगों की रगों में कम कांग्रेसी खून हो. कांग्रेस बड़ा समुद्र है. नेता आते-जाते रहते हैं. मैं जन्मजात कांग्रेसी हूं. मेरे पूर्वजों ने कभी कांग्रेस नहीं छोड़ी. Haryana Congress

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने जब से हुड्डा समर्थकों की सूची के बिना ही प्रदेश टीम को अंतिम रूप देकर आलाकमान को भेजने का निर्णय लिया है, तब से ही हुड्डा समर्थक विधायकों ने प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिलने का समय मांगना शुरू कर दिया था.

बता दें की विवेक बंसल ने इन विधायकों से बृहस्पतिवार को दिल्ली में मुलाकात का समय दे दिया था. इसके बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी विधायकों से खुद मिलकर व फोन पर मंगलवार को राजधानी चंडीगढ़ पहुंचने का निर्देश दिया था.

सिरसा में डीसी आवास के पास बीच रोड़ पर लेटी महिला, न्याय ना मिलने पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा