कोरोना पॉजिटिव सास ने गुस्से में बहु को गले लगाकर कर दिया संक्रमित, देखें हैरान कर देने वाली वजह

वैसे तो आमतौर पर जब कोरोना पॉजिटिव हो तो उस व्यक्ति को आइसोलेशन में रखा जाता है और सावधानी बरती जाती है की कोई दूसरा घर का सदस्य संक्रमित ना हो लेकिन यहां मामला उल्टा हो गया. बता दें की तेलंगाना में सास-बहू से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल
 

वैसे तो आमतौर पर जब कोरोना पॉजिटिव हो तो उस व्यक्ति को आइसोलेशन में रखा जाता है और सावधानी बरती जाती है की कोई दूसरा घर का सदस्य संक्रमित ना हो लेकिन यहां मामला उल्टा हो गया. बता दें की तेलंगाना में सास-बहू से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

दरअसल तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव की रहने वाली एक महिला का कोरोना टैस्ट पॉजिटिव आया तो उसे घर में ही आइसोलेट कर दिया गया. घर में कहीं कोरोना फैल न जाए इस वजह से उसके परिवार वालों ने उससे मिलना-जुलना भी बंद कर दिया. इस बात से वह महिला भड़क गई और अपनी बहू से कहने लगी कि मेरे मरने के बाद तुम सुखी रहना चाहती हो. इसी लिए मुझे कमरे में बंद कर रखा है. इसके बाद उसने मौका मिलते ही एकदम से अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया, जिससे वह भी संक्रमित हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार बहू का कोरोना टैस्ट पॉजिटिव आने पर उसे घर से ही निकाल दिया गया. इसके बाद उसकी बहन उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में अपने घर ले गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बहू ने बताया कि उसकी सास सबसे ज्यादा परेशान इस बात से हो गई थी कि कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार के सभी सदस्यों ने उससे दूरी बना ली.

वहीं बहू ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से परिवार में सभी ने उससे दूरी बना ली थी. द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने एक वीडियो इंटरव्यू में स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया- मेरी सास ने मुझे कहा कि मुझे भी कोरोना हो जाना चाहिए और यह कहते हुए गले लगा लिया.

पीड़ित बहू ने स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद सास को परिजनों से अलग-थलग रखा गया था और उन्हें सबसे अलग ही भोजन भी दिया जाता था. उन्होंने इस दौरान पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जिससे वह गुस्सा हो गई. फिलहाल बहू का भी इलाज चल रहा है. वह अपनी बहन के घर होम आइसोलेशन में है.

यह क्लिक करें- हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे ताज़ा खबर WhatsApp ग्रुप में जुड़े!