मौसम विभाग की चेतावनी- इस समय गरज के साथ तेज बारिश की आशंका घरों में रहने की दी सलाह, देखें मौसम रिपोर्ट

हरियाणा के कुछ जिलों में भी साइक्लोन एवं पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिला. वहीं पूरे दिन मंगलवार को आसमान पर बादल छाए रहे. ठंडी हवाएं चलने से तापमान लगभग 9 डिग्री गिरावट से मौसम में हल्की ठंड के साथ सुहावना रहा. मौसम विभाग ने बुधवार को तेज बारिश की चेतावनी दी है और
 

हरियाणा के कुछ जिलों में भी साइक्लोन एवं पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिला. वहीं पूरे दिन मंगलवार को आसमान पर बादल छाए रहे. ठंडी हवाएं चलने से तापमान लगभग 9 डिग्री गिरावट से मौसम में हल्की ठंड के साथ सुहावना रहा. मौसम विभाग ने बुधवार को तेज बारिश की चेतावनी दी है और इसके चलते आज के दिन लोगों को घर में ही रहने की सलाह भी दी.

सुहावने मौसम में सूर्य की गर्मी आज पूरी तरह गायब थी. वहीं मंगलवार को अधिकतर तापमान साढ़े 28 डिग्री तो न्यूनतम करीब 26 डिग्री सेल्सियस रहा. वहीं सोमवार को अधिकतर तापमान करीब 38 तो न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस रहा.

वहीं अब मौसम विभाग ने बुधवार को कई जगह गर्जना के साथ तेज बारिश की चेतावनी दी है. साथ ही कहा है कि इस दौरान तेज हवाएं भी चल सकती हैं. मौसम विभाग का कहना है कि अरब सागर में आए चक्रवाती तूफान के कारण गुजरात-राजस्थान राज्य से होते हुए नमी वाली हवाएं हरियाणा की तरफ बढने एवं संभावित पश्चिमी विक्षोभ के कारण हरियाणा के कई जिलों मौसम में बदलाव आएगा. बुधवार व वीरवार को एक समान हवा के साथ बारिश होने की संभावनाएं हैं.

हरियाणा के इस गांव में नहीं करेंगे लॉकडाउन का पालन व कोविड सेंटर हटाएंगे, पंचायत का फैसला,