PM मोदी द्वारा किसान सम्मान निधि के 20 हजार करोड़ रुपये के ट्रांसफर का ऐलान, सीकर में कार्यक्रम आयोजित

 

THE CHOPAL - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 जुलाई को राजस्थान में होने वाली आम सभा को लेकर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व मंत्री सीआर चौधरी, भाजपा उपाध्यक्ष संतोष अहलावत, पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, पूर्व विधायक बंशीधर बाजिया, जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा, पूर्व विधायक रतन जलधारी सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - टेक्सचर सरफेसिंग के फार्मूले से अब यूपी के खतरनाक चौराहों पर रुकेंगे हादसे

सीपी जोशी ने भाजपा के तमाम पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से आम सभा को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारियां सौंपी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को सीकर आएंगे और पीएम प्रणाम योजना का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही चौथी किस्त के रूप में 20 हजार करोड़ रुपये को किसानों के खातों में ट्रांसफर करेंगे जो किसान सम्मान निधि का हिस्सा है।

सीपी जोशी ने आरपीएससी पर भी हमला

बोलते हुए कहा कि आरपीएससी पूरी भ्रष्ट है और इसे बंद कर देना चाहिए। उन्होंने आरपीएससी की व्यवस्था को बदल देने की मांग उठाई और इसे सरकार द्वारा बंद करने की आग्रह किया। आरपीएससी के पेपर लीक मामले में भी उन्होंने कठोरता से कार्रवाई की मांग की और यूपीएससी की तरह आरपीएससी में भी सदस्यों के मनोनयन प्रक्रिया को अपनाने की आवश्यकता बताई। आरपीएससी के पेपर लीक मामले से लाखों-करोड़ों युवाओं का भविष्य चौपट हो गया है और परीक्षा में विश्वास टूट गया है। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री को दोषी ठहराया।