Rajasthan Jaipur News: राजधानी जयपुर पहुंचे दिल्ली के CM केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान, आम आदमी पार्टी लड़ेगी आगामी चुनाव 

 

Arvind Kejriwal in Rajasthan: राजस्थान प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में BJP और कांग्रेस  को टक्कर देने आम आदमी पार्टी भी मैदान में अब उतर गई है. AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अब राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंच गए हैं. अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ राजस्थान की  राजधानी से चुनावी शंखनाद कर रहे हैं. इसी के तहत सोमवार 13 मार्च को आप की तिरंगा यात्रा का आगाज भी हो गया है. 

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी को भी आड़े हाथों भी लिया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में दिसंबर में विधानसभा चुनाव हैं. दिल्ली के सीएम केजरीवाल का कहना है कि दोनों पार्टियां ने मिलकर राजस्थान में कबाड़ा भी कर दिया है. बीजेपी और कांग्रेस ये नहीं कह सकतीं कि उन्हें मौका नहीं दिया गया. इसलिए अब आम आदमी पार्टी चुनावी मैदान में इसलिए उतरी है. 

अरविंद केजरीवाल ने राजस्थान की जनता से कहा कि थोड़ा इंतजार करिए, सभी चेहरे सामने भी आ जाएंगे. आम आदमी पार्टी से सभी अच्छे लोग जुड़ रहे हैं. आप राजस्थान में हर सीट पर चुनाव लड़ेगी. 

पुलवामा शहीद की वीरांगनाओं के मुद्दे पर भी बोले अरविंद केजरीवाल

राजस्थान में चल रहे पुलवामा शहीद की विधवाओं के प्रदर्शन को लेकर भी अरविंद केजरीवाल ने अपनी आवाज उठाई है. उन्होंने कहा कि हमारे सैनिकों के परिवार के लोग जब कांग्रेस नेताओं से मिलने भी गए, तो उनके साथ बदसलूकी की गई. ऐसा नहीं होना चाहिए था. 

राजस्थान कुछ ऐसी होगी तिरंगा यात्रा

गौरतलब है कि सोमवार दोपहर लगभग 3.00 बजे अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान के साथ राजस्थान के जयपुर पहुंचे हैं. दोनों के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. यह यात्रा लगभग एक किलोमीटर की होनी है, जिसकी शुरुआत सांगानेरी गेट से शुरू हुई . इसके बाद बापू बाजार, न्यू गेट, नेहरू मार्केट होते हुए अजमेरी गेट पर तिरंगा यात्रा का समापन . अजमेरी गेट पर अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने जनसंबोधन किया  

Wheat Rate: गेहूँ की कीमत को लेकर किसानों को बड़ी राहत, भावों में तेजी, जानें आज मंडियों में क्या रहे दाम