Rajasthan News: राजस्थान की इस शादी के फैले दूर-दूर तक चर्चे, भांजी की शादी में भरा 3.21 करोड़ का मायरा, पढ़ें पूरी खबर     

 

Rajasthan News, The Chopal : नागौर जिले में हुए शादी की चर्चा पूरे राजस्थान में हो रही है। एक लड़की की शादी में उसके तीन मामाओं ने 3.21 करोड़ का मायरा(भात) भरा है। इतना कम नहीं था कि तीनों मामाओं ने गहने और अनाज भी इस मायरे में खूब भरा।

बेटी को भरे जाने वाले मायरे में 16 बीघा जमीन, 30 लाख का एक प्लॉट, 40 तोला तक सोना, पूरे एक किलो चांदी, एक ट्रेक्टर-ट्रॉली में अनाज, एक स्कूटी और 81 लाख कैश तीनों मामा ने भात की रस्म में दिया। बता दें कि राजस्थान अंचल में यह अब तक का सबसे बड़ा भात माना जा रहा है।

Rajasthan Weather: राजस्थान में 3 दिन येलो अलर्ट, मौसम विभाग ने किसानों के लिए की ये ऐडवाइजरी जारी

आपको बता दें कि यह शादी नागौर के झाड़ेली गांव में हुई। घेवरी देवी और भंवरलाल पोटलिया की बेटी अनुष्का की शादी बुधवार को हुई। शादी में अनुष्का के नाना भंवरलाल गरवा अपने तीनों बेटे हरेंद्र, रामेश्वर और राजेंद्र के साथ करोड़ों का मायरा लेकर भी पहुंचे। नाना और तीन मामाओं ने मिलकर 3 करोड़ 21 लाख रुपए का मायरा भरा तो शादी में शामिल सभी लोग दंग भी रह गए। वधु के नाना थाली सिर पर लेकर शादी में शामिल हुए जिसमें 81 लाख रुपए कैश रखे हुए थे।

Rajasthan Solar: राजस्थान के इस जिलें में लगेगा सबसे बड़ा सोलर प्लांट, राज्य में नही रहेगी बिजली की कमी

वधु के नाना भंवरलाल का कहना है कि अनुष्का उनके परिवार की इकलौती बैटी भी है। उसी की किस्मत से उन्हें इतना कुछ मिला है। बता दें कि राजस्थान में पुराना इतिहास है कि बहन-बेटी के ससुराल में मायरे को दिल खोल कर ही भरना चाहिए।