RAJSTHAN : जयपुर का सनसनीखेज मामला, महिला जज को किया गया ब्लैक्मैल, भेजी गई अश्लील फोटो

 

THE CHOPAL - राजस्थान के जयपुर में महिला जज को उसकी एडिट की गई अश्लील पीक भेजकर 20 लाख रुपये की मांग भी की गई है। बता दे की पैसे नहीं देने पर बर्बाद करने की धमकी भी महिला जज को दी गई है। शुरूआत में महिला जज ने इस बात को नजरअंदाज भी किया।  मगर आपको बता दे की 20 दिन के अंतरात के बाद में दूसरा धमकी भरा लेटर मिलने से महिला जज काफी परेशान भी हो गई हैं। उन्होंने जयपुर की सदर कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज कराई हैं। लेकिन अब तक पुलिस आरोपी का पता भी नहीं लगा सकी है। महिला जज के अनुसार , 7 FEB को कोर्ट में थी तब दोपहर लगभग 12:30 बजे कोर्ट का स्टेनो एक पार्सल लेकर उनके पास  आया.

ALSO READ - Gold Price: आसमान से औंधे मुंह गिरे GOLD-चांदी के भाव, जाने आज के ताज़ा रेट

 पार्सल देने वाले ने स्टेनो से यह कहा था कि यह मेरे बच्चों के स्कूल से आया है। जब उसने पार्सल खोला तो उसमें मिठाई का डिब्बा के साथ शादी में शगुन देने वाला सिक्का लगा लिफाफा भी रखा था। आपको बता दे की पीले रंग के उस लिफाफे पर महिला जज का नाम और कोर्ट का पता भी लिखा था। 

अश्लील फोटो और लेटर -

आपको बता दे की जब पार्सल में रखे लिफाफे को महिला जज ने खोल कर देखा तो उसमें 3 अश्लील फोटो रखे हुए मिले जबकि बता दे की महिला जज की तस्वीर से एडिट किया गया था। साथ ही जज की एक तस्वीर पर क्रॉस का निशानभी बना हुआ था। उसमे एक लेटर भी था, जिसमें गंदी भाषा का प्रयोग किया गया था. 

ALSO READ - Rajasthan: राजस्थान की भरतपुर मंडी में अधिक रेटों के चलते पड़ोसी जिलों से सरसो की बंपर आवक, जानें आज का भाव

CCTV -

आपको बता दे की यह सब देखकर जब महिला जज ने कोर्ट में लगे CCTV चैक कराए। स्टेनो को पार्सल देता हुए 20-25 साल की आयु का लंबी कद-काठी वाला एक युवक नजर भी आ रहा है। बता दे की स्टेनो ने भी युवक की पहचान भी की है। पीड़ित महिला जज के अनुसार उनकी पुरानी फोटोज के साथ अश्लील बात भी लिखी हैं। उनका और पति का फोन नंबर भी लेटर में मौजूद भी था।  

सही समय और जगह जल्द ही बताऊंगा -

जज के अनुसार जिस तरीके से लेटर लिखा गया है उससे यह लगता है कि यह कंटेंट सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए बनाया भी गया हो। बता दे की आरोपी ने मेरे किसी सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर लेकर फोटोशॉप से तैयार भी किया है। इन्हीं के साथ ही लिफाफे में यह  लिखा था '20 LAKH रुपए तैयार भी रखना, वरना तुम्हें और परिवार को बर्बाद भी कर दूंगा. सही समय और जगह जल्द ही बताऊंगा'.

ALSO READ - Weather : राजस्थान में 14 मार्च से फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, IMD का बरसात और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

27 FEB को फिर भेजा गया लेटर -

बता दे की बदमाश इतने में ही बाज नहीं आया। 27 FEB को फिर से दोबारा से जज के सरकारी आवास पर लिफाफा भेजा और धनराशि की डिमांड भी की गई। उसके लेटर में महिला जज की यात्रा की तारीख, वक्त और गाड़ियों की नंबर भी लिखे थे। टेंशन ज्यादा बढ़ने पर महिला जज ने अपने पति को यह आपबीती भी बताई। हैरान कर देने वाली बात यह है कि महिला ने जज को रिपोर्ट दर्ज कराए हुए और पुलिस की CCTV फुटेज दिए हुए काफी ज्यादा वक्त भी हो गया है। मगर अब तक पुलिस आरोपी को पकड़ भी नहीं सकी है.