देसी क्वीन की black एण्ड white फ़ोटो और वीडियो देख फैंस हुए मदहोश, देखे वीडियो

हरियाणवी देसी क्वीन के डांस के दीवाने पुर देश मे है . सपना चैधरी गानों और डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपना कहर ढाया हुआ है . एक छोटे से स्टेज शो से कैरियर की शुरुआत करने वाली सपना चैधरी ने बॉलीवुड तक अपना शिक्का जमा रखा है . View this post on
 

हरियाणवी देसी क्वीन के डांस के दीवाने पुर देश मे है . सपना चैधरी गानों और डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपना कहर ढाया हुआ है . एक छोटे से स्टेज शो से कैरियर की शुरुआत करने वाली सपना चैधरी ने बॉलीवुड तक अपना शिक्का जमा रखा है .

देसी क्वीन की फन फालोइंग किसी सूपस्टार से काम नहीं है और वो अपने फेन्स से सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहकर हमेशा जुड़ी रहती है . हाल ही मे देसी क्वीन की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ब्लैक ड्रेस मे सपना चौधरी की खूबसूरती फेन्स पर अपना कहर ढा रही है .

‘​बिग बॉस 11’ की एक फोटो देसी क्वीन ने अपने सोशल मीडिया हैन्डल पर शेयर की है जो काफी वाइरल हो रही है .इस तस्वीर का देसी अंदाज लोग काफी पसंद कर रहे है और जमकर शेयर कर रहे है . सपना चौधरी  की ब्लैक एण्ड व्हाइट फोटो देखकर आप भी दीवाने हो जायेगे . इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर सपना ने कहा है ‘रंग भरो ‘ सपना की इस तस्वीर को फेन्स जमकर शेयर कर रहे है .

सपना चौधरी के सिमरी लुक ने फेन्स को किया मदहोश, देखे फ़ोटोज़

बता दे कि सपना चैधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर एक विडिओ शेयर किया था . विडिओ मे सपना चौधरी  व्हाइट टॉप और सिमरी स्कर्ट मे लुक देखने को बनता है . इस विडिओ मे एक ओल्ड फेमस कर आ रही है और बैकग्राउंड मे इंग्लिश सॉन्ग चल रहा है .इस विडिओ को इनस्तग्राम पर शेयर करने के साथ ही कैप्शन मे लिखा है ‘दूरी बना के रखे ‘

लहंगा-चोली में सपना चौधरी (sapna choudhary) ने शेयर की फ़ोटोज़ , फैंस देख रह गए दंग