दूल्हे ने एक ही मंडप में 2 बहनों के साथ रचाई शादी, देखें यह रही बड़ी वजह

शख्स के एक ही मंडप में 2 बहनों के साथ शादी रचाने वाला हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बता दें की एक व्यक्ति ने एक ही मंडप में 2 महिलाओं से शादी की जो दोनों बहनें हैं. और आपको जानकार हैरानी होगी की यह कोई फिल्मी कहानी नहीं है बल्कि असल जिंदगी
 

शख्स के एक ही मंडप में 2 बहनों के साथ शादी रचाने वाला हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बता दें की एक व्यक्ति ने एक ही मंडप में 2 महिलाओं से शादी की जो दोनों बहनें हैं. और आपको जानकार हैरानी होगी की यह कोई फिल्मी कहानी नहीं है बल्कि असल जिंदगी में ऐसा कार्य हुआ है.

बता दें की कर्नाटक राज्य के कोलार में व्यक्ति ने कुरुदुमले मंदिर में एक ही विवाह समारोह में शादी की हैं. 7 मई को हुई यह शादी तब से चर्चा का विषय बन गई है और इस घटना का एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया है. उमापति के रूप में पहचाने जाने वाले दूल्हे ने मूल रूप से अपनी रिश्तेदार ललिता से ही शादी करने का प्रस्ताव रखा था, परंतु उसने शादी के लिए सहमत होने से पहले एक शर्त रखी.

वहीं महिला ने लड़के से कहा कि वह उसके साथ तभी शादी करेगी जब वह उसकी गूंगी बहन ललिता से भी शादी करेगा. दोनों परिवारों ने इस मामले पर चर्चा के बाद तय किया कि वह दोनों बहनों से शादी करेगा. 7 मई को उमापति ने सुप्रिया और ललिता दोनों के साथ एक ही स्थान पर शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, शादी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अचानक से हरकत में आई और उमापति को गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि उसकी एक दुल्हन नाबालिग है. जिसकी वजह से पुलिस ने फटफाट से एक्शन लिया.

मौसम विभाग की चेतावनी- इस समय गरज के साथ तेज बारिश की आशंका घरों में रहने की दी सलाह, देखें मौसम रिपोर्ट