महिला के हुआ कान में दर्द, इस जीव ने बसा रखा था पूरा परिवार!

 

The Chopal: महिला के हुआ कान में दर्द, इस जीव ने बसा रखा था पूरा परिवार, कान को हमारे शरीर के सबसे संवेदनशील अंगों में आता है. कान में जब भी दिक्कत या दर्द महसूस होता है तो हमें तुरंत डॉक्टर के पास जाना चाहिए. कई बार कान से संबंधित बड़े ही हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं. 

एक ऐसा ही मामला हाल ही में चीन के सामने आया है जहां एक महिला के कान में दर्द था. महिला जब डॉक्टरों के पास पहुंची तो जांच के बाद ऐसी चीज सामने आई कि महिला के होश उड़ गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना चीन के एक शहर की है. यहां की रहने वाली एक महिला को पिछले काफी दिनों से कान में दर्द महसूस हो रहा था. कई बार उसे आवाज भी सुनाई देती थी. इसके बाद वह एक दिन डॉक्टर के पास पहुंच गई तो डॉक्टर ने कान की जांच की.

Also Read: बैचलर लड़कों ने खाली किया कमरा, मकान मालिक ने घर देखा तो उड़ गए होश

 फिर चौंकाने वाला खुलासा हुआ. डॉक्टरों ने पाया कि एक बड़ी सी मकड़ी जाल बनाकर अपना पूरा परिवार वहां बैठा चुकी थी. एक डॉक्टर ने जब महिला को इस बारे में बताया तो महिला पहले तो डर गई. लेकिन जब डॉक्टर ने कहा कि उसे सफलतापूर्वक हटा दिया जाएगा तो महिला ऐसा कराने को तैयार हो गई. 

जानकारी के मुताबिक महिला के कान में मोटा जाल दिख रहा था, जिसे डॉक्टरों ने पहले तो इयरड्रम समझ लिया. जब इसे नज़दीक से देखा गया,तो इसमें कुछ चलता हुआ दिखाई दिया. 

डॉक्टरों ने जैसे ही जाल को किनारे किया, अगर से एक स्पाइडर वेब यानि मकड़ी निकली, जो वहां से अंदर भागना चाहती थी, लेकिन किसी तरह उसे बाहर निकाला गया. 

डॉक्टर का कहना था कि वो महिला के कान के अंदर बच्चे पैदा करने की पूरी तैयारी कर चुकी थी. फिलहाल स्पाइडर के पूरे जाल को निकाल दिया गया है. अच्छी बात यह रही कि महिला के कान में कोई इंफेक्शन नहीं था. उसे दवा देकर अस्पताल से उसकी छुट्टी कर दी गई.

Also Read: फ्रीज और मटके को फैल करेगा ठंडे पानी का यह साधन, जानिए