Bareilly : रेलवे स्टेशन पर टिकट खरीद रहे यात्री का कान काटकर भागा लंगूर

UP News : यूपी के बरेली में इज्जत नगर रेलवे स्टेशन पर एक लंगूर ने यात्री पर उसका कान काट लिया, जिसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां इलाज के बाद व्यक्ति को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. यह घटना रेलवे स्टेशन की विंडो पर टिकट खरीदते समय हुई.
 

The Chopal, UP News : यूपी के बरेली में इज्जत नगर रेलवे स्टेशन पर एक लंगूर ने यात्री पर उसका कान काट लिया, जिसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां इलाज के बाद व्यक्ति को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. यह घटना रेलवे स्टेशन की विंडो पर टिकट खरीदते समय हुई.

इलाके के रहने वाले रामवृक्ष बरेली आए थे और काम खत्म करने के बाद वह अपने घर लौट रहे थे, तभी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर अचानक से लंगूर ने इन पर हमला कर दिया. इससे पहले वो कुछ समझ पाते लंगूर ने उनका कान काट लिया और वहां से भाग गया. शोर सुनने के बाद आसपास के लोग जमा हुए घायल व्यक्ति को किसी तरह से अस्पताल भिजवाया. 

यात्री रामवृक्ष किसी काम से बरेली आए थे। काम पूरा होने के बाद वह अपने घर लौटने के लिए रेलवे स्‍टेशन पर टिकट खरीदने आए। प्‍लेटफॉर्म पर इसी बीच लंगूरों के एक झुंड ने हमला बोल दिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता, एक लंगूर ने उछलकर रामवृक्ष के कान नोच डाले। शोर मचने पर पास आसपास के लोग वहां आए और घायल यात्री को अस्‍पताल में भर्ती करवाया। रामवृक्ष बरेली के एक स्‍कूल में चौकीदारी और माली का काम करते हैं। वह पास के किसी कस्‍बे में रहते हैं और ट्रेन से आवाजाही करते हैं। स्‍कूल से छुट्टी होने के बाद वह अपने घर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान उनके साथ ये वारदात हो गई।

बंदरों को भगाने के लिए मंगवाए गए थे लंगूर

यात्रियों का कहना है कि इज्‍जत नगर रेलवे स्‍टेशन पर हर रोज बंदरों का आतंक रहता है। यहां बंदरों का झुंड खुलेआम घूमता रहता है। बताया जा रहा है कि बंदरों को भगाने के लिए कई लंगूरों को अधिकारियों ने प्‍लेटफार्म पर रखवाया था पर ये वारदात सामने आने के बाद उन्‍हें हटवा दिया गया है। दूसरी ओर, रेलवे अफसरों का कहना है कि उन्‍हें इस बारे में जानकारी नहीं है कि लंगूर ने किसी यात्री को घायल कर दिया है।